अनूप जलोटा और जसलीन पर फ़िल्म! शक्ति कपूर के साथ नज़र आएगी ये बोल्ड लड़की

Updated on 4 Oct, 2018 at 3:46 pm

Advertisement

बिग बॉस सीजन 12 ने कई कारणों से लोगों का ध्यान आकर्षित किया है, जिनमें अनूप और जसलीन की दास्तां अहम है। लोगों ने जमकर इस पर चर्चा की और सोशल मीडिया पर तो इस मामले में गजब का उबाल देखने को मिल रहा है। इनके संबंधों को लेकर अब भी लोग बातें कर रहे हैं। इतना ही नहीं, लोग इसमें दिलचस्पी भी ले रहे हैं। लिहाज़ा शक्ति कपूर की इस नई घोषणा के तार भी अनूप और जसलीन से जुड़े हुए हैं। इन दोनों की स्टोरी शक्ति कपूर को बहुत ही पसंद आई है और वे इसमें अपनी रुचि दिखा रहे हैं।

 

शक्ति कपूर ने इस हिट प्रेम कहानी पर फिल्म बनाने की घोषणा करके सबको चौंका दिया है।

 


Advertisement

 

गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में बंद अनूप और जसलीन भले ही बाहरी ख़बरों से अनजान हों, लेकिन इनके प्यार पर बाहर बहुत कुछ पक रहा है। जसलीन के पिता से लेकर राखी सावंत तक मीडिया के सामने आकर कुछ न कुछ बक रहे हैं। यही कारण है कि इस मामले में रोचकता बनी हुई है तो वहीं लोग कन्फ्यूजन में हैं। लेकिन फिर भी मजे लेने वाले जमकर मीम्स और जोक के ज़रिए मजा ले रहे हैं।

 



शायद इसी को भुनाते हुए शक्ति कपूर ने फिल्म बनाने की घोषणा की है। उन्होंने एक इवेंट के दौरान इस बात का खुलासा किया। शक्ति कपूर ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि इन द‍िनों बस अनूप जी की हर जगह चर्चा है तो वे इनकी स्टोरी पर फ़िल्म बनाने जा रहे हैं।

 

 

अनूप और जसलीन के रिश्ते पर अब बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर ने हाल ही में एक इवेंट में कहा, मैं एक फिल्म बनाने जा रहा हूं जो अनूप जी और जसलीन के र‍िश्ते जैसी है।

श‍क्‍ित कपूर की इस फिल्म में हिरोइन पूनम पांडे हैं, इस बात का उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया। शक्ति कपूर ने एक वेबसाइट को द‍िए इंटरव्यू में कहा-

“मेरी दो फिल्मों को अनूप जलोटा जी ने प्रोड्यूस किया है.  लेकिन अब मैं जो फिल्म बना रहा हूं वो उनकी लव लाइफ से जुड़ी हुई है। फिल्म कैसी होगी से मुझे कुछ साबित करने की आवश्यकता नहीं है। कभी भी कुछ भी हो सकता है। प्यार करने के लिए कोई उम्र नहीं होती, उम्र दिमाग की एक सोच है, जिस पर ध्यान नहीं देना चाहिए। इन द‍िनों बस अनूप जी की हर जगह चर्चा है तो फिर किसी को कुछ सोचने की जरूरत नहीं है।”


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement