सारा अली खान ने नहीं सोचा होगा फ़िल्म ‘केदारनाथ’ इतनी कमाई कर लेगी

Updated on 11 Dec, 2018 at 12:55 pm

Advertisement

सारा अली खान की डेब्यू फ़िल्म ‘केदारनाथ’ ने अच्छी शुरुआत की है और फ़िल्म अच्छा बिज़नेस कर रही है और सबसे बड़ी बात की लोग सारा की एक्टिंग की तारीफ़ कर रहे हैं। सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की केदारनाथ को भले ही क्रिटिक्स ने मिले-जुले रिएक्शन दिए हों, लेकिन फ़िल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सारा को शायद खुद उम्मीद नहीं रही होगी ये फ़िल्म उनके लिए इतनी खास बन जाएगी।

 

 


Advertisement

उत्तराखंड में आई त्रासदी पर बनी इस फ़िल्म की कमाई ने सबको हैरत में डाल दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, पहले दिन 7.25 करोड़ रूपये कमाने वाली इस फ़िल्म की दूसरे दिन 9.75 करोड़ की कमाई हुई। इतना ही नहीं, वीकेंड में फिल्म ने 10.75 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया।

 

इस तरह से इस फ़िल्म ने रिलीज़ के चार दिनों के अंदर 31.75 करोड़ रूपये की कुल कमाई कर डाली है। केदारनाथ की कमाई के बढ़ते आंकड़ों को देखकर कहा जा रहा है फ़िल्म अगले हफ़्ते तक आसानी से 50 करोड़ कमा लेगी।

 



 

कमाई के साथ ही फ़िल्म में सारा अली खान की एक्टिंग की भी तारीफ़ हो रही है। वैसे सारा बड़े फ़िल्मी खानदान से ताल्लुक रखती हैं, ऐसे में एक्टिंग का गुण तो उन्हें विरासत में मिला है। आपको बता दें फ़िल्म का बजट 35 करोड़ रूपये है।

 

 

फ़िल्म ‘केदारनाथ’ कितना प्रॉफ़िट कमा पाती है अभी कहना मुश्किल है, क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत और अक्षय कुमार की ‘2.0’ धमाल मचा रही है। एक हफ़्ते में ‘2.0’ ने 500 करोड़ की कमाई कर ली है, ऐसे में केदारनाथ के लिए अपनी कमाई बढ़ा पाना चुनौती भरा होगा।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement