फ़िल्म ‘गली बॉय’ पर आई मीम्स की बाढ़, मुंबई पुलिस ने भी ली चुटकी

Updated on 11 Jan, 2019 at 3:48 pm

Advertisement

किसी भी फ़िल्म को अगर लोग पसंद या नापसंद करते हैं तो उस पर मीम्स बनना तय है। कुछ फ़िल्मों से लोग ज़्यादा कनेक्ट करते हैं तो भी मीम्स बनना लाज़मी है। आजकल फ़िल्मों को सफ़लता मिले, इसके लिए ज़रूरी है ऑनलाइन उसका बेहतर प्रचार हो। इसको मीम्स सेना बेहद ही सहज बना देता है। मीम्स बनाने वालों की नज़र पड़ी नहीं कि चर्चे शुरू हो जाते हैं। इस बार ये मीम बनाने वाली सेना रणवीर सिंह-आलिया भट्ट स्टारर मूवी ‘गली बॉय’ के पीछे पड़ गई है।

 

 


Advertisement

ट्रेलर रिलीज़ होते ही इसे इतना पसंद किया गया है अभी तक लगभग 7 लाख से ज़्यादा व्यूज़ इसे मिल चुके हैं। इतना ही नहीं, लोग तरह-तरह के मीम्स भी डाल रहे हैं और इसकी चर्चा भी हो रही है। ज़ोया अख्तर अख़्तर द्वारा निर्देशित ये फ़िल्म 14 फरवरी को बड़े पर्दे पर आ रही है। फ़िल्म में कई ख़ास बातें हैं जो इसे इतना पॉपुलर बना रही हैं। इसमें रणवीर ने खुद रैप किया है और उनका ये अंदाज़ बेहद प्रभावशाली है।

 

 

अलग-अलग तरह की फ़िल्मों के ज़रिए रणवीर सिंह ने खुद को बतौर एक्टर तराशा है, जिसका लाभ उन्हें मिल भी रहा है। उनकी हालिया रिलीज़ फ़िल्म ‘सिम्बा’ ने भी अच्छा कारोबार किया है। उधर आने वाली फ़िल्म गली स्ट्रीट रैपर्स के स्ट्रगल को दिखाएगी जिसमें रणवीर-आलिया के साथ, कल्‍क‍ि कोचलिन भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फ़िल्म पर लगातार धुआंधार मीम्स बन रहे हैं और यहीं नहीं, मुंबई पुलिस भी इस मीम्स बनाने की दौड़ में शामिल हो गई।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement