फ़िल्म ‘गली बॉय’ का ये हॉलीवुड वाला क्रिएटिव ट्रेलर नहीं देखा तो क्या देखा!

Updated on 11 Jan, 2019 at 7:15 pm

Advertisement

नए साल पर रणवीर सिंह और आलिया की पहली फ़िल्म ‘गली बॉय’ आने वाली है। हाल ही में फ़िल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ, जिसके बाद से ही इसे हॉलीवुड फ़िल्म ‘8 माइल’ की कॉपी बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर इसे लेकर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अब रणवीर की ये फ़िल्म सचमुच कॉपी कैट है या नहीं, ये तो 14 फरवरी को फ़िल्म की रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा, लेकिन जब ‘गली बॉय’ के डायलॉग को ‘8 माइल’ के कलाकार बोलते हैं तो देखिए कितना मज़ा आता है।

 

 


Advertisement

इस वीडियो को ये देखकर लगता ही नहीं इसमें हिंदी डायलॉग चिपकाए गए है। ‘गली बॉय’ और ‘8 माइल’ का ये मिश्रण एकदम धांसू हैं। दोनों फ़िल्मों की समानता दिखाने के लिए गज़ब की कलाकारी की गई है। नहीं समझे, पहले ये देखे लीजिए। है न कमाल की क्रिएटिविटी!

 

 

सोशल मीडिया पर हर कोई ‘गली बॉय’ को ‘8 माइल’ की नकल बता रहा है। यहां तक की सीन से लेकर ऑउ फ़िट तक कॉपी करने की बात कही जा रही है। अब इस पर ज़ोया मैडम क्या कहेंगी पता नहीं। आपको बता दें फ़िल्म ‘गली बॉय’ का ट्रेलर बुधवार को रिलीज़ हुआ है। इस फ़िल्म में रणवीर सिंह के साथ ही आलिया भट्ट और कल्कि कोचलीन भी हैं। रणवीर एक गरीब लड़के के किरदार में है, जिसका सपना है रैपर बनना और इसके लिए उसे बहुत संघर्ष करना पड़ता है।

 

 

कुछ लोगों ने इस फ़िल्म की भले ही तारीफ़ की हो, मगर ज़्यादातर तो इसे कॉपी ही बता रहे हैं। ट्विटर यूज़र्स ने भी फ़िल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी।

 



https://platform.twitter.com/widgets.js

https://platform.twitter.com/widgets.js

https://platform.twitter.com/widgets.js

 

वैसे इस बात में कोई दोराय नहीं है इस फ़िल्म में आलिया भट्ट की एक्टिंग एक बार फिर से जानदार लग रही है, लेकिन फ़िल्म में कितना दम है ये जानने के लिए 14 फरवरी का इंतज़ार करना होगा।


Advertisement

Tags

आपके विचार


  • Advertisement