आखिर कौन है इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो चुका है ये कपल?

Updated on 2 Sep, 2017 at 12:46 pm

Advertisement

इस जोड़ी को देखकर आपके मन भी ख्याल आ रहा होगा कि ये तो बिल्कुल बेमेल जोड़ी है। लड़की इतना सुंदर और लड़का कैसा है। लेकिन जनाब, इस शख्स की शक्ल पर मत जाइए देखने में बेशक ये साधारण-सा है, लेकिन यह कोई आम नहीं, बल्कि खास हस्ती है।

instagram

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक सांवले रंग के लड़के और खूबसूरत लड़की की तस्वीर वायरल हो रही है। इस जोड़ी को लेकर यूजर्स तरह-तरह के पोस्ट और कमेंट कर मजाक उड़ा रहे हैं। फोटो में साधारण-सा दिख रहा शख्स तमिल फिल्मों का डायरेक्टर और स्क्रीनप्ले-राइटर है। इनका नाम है एटली कुमार। मदुरै में जन्मे एटली का पूरा नाम अरुण कुमार है। वर्ष 2013 में एटली कुमार ने ‘राजा रानी’ फिल्म से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था।


Advertisement

‘राजा रानी’ ने साउथ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर चार हफ्तों के भीतर 500 मिलियन से अधिक कमाई कर बड़ी सफलता हासिल की थी। इसके बाद उन्हें बेस्ट डेब्यू डायरेक्टर के लिए विजय अवॉर्ड भी मिला था। एटली कुमार ने मशहूर डायरेक्टर एस शंकर के साथ पांच साल तक काम किया था। असिस्टेंट डायरेक्टर कुमार ने अपनी अगली फिल्म में उनके साथ काम किया जो हिंदी फिल्म 3 इडियट्स की रीमेक थी।

करीब 8 साल की रिलेशनशिप के बाद एटली और कृष्णा प्रिया शादी के बंधन में बंध गए।  वर्ष 2014 में हुई इनकी शादी में दक्षिण भारत की दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की थी। कृष्णा प्रिया मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं और कई सीरियल्स में लीड रोल कर चुकी हैं। इतना ही नहीं वह दक्षिण की सुपरहिट फिल्म ‘सिंघम’ में दिव्या महालिंगम के कैरेक्टर में नजर आ चुकी हैं।

फिलहाल अपने सांवले रंग के बावजूद इतनी सुंदर खूबसूरत बीवी होने के कारण ही एटली कुमार की ये फोटो सोशल मीडिया पर सनसनी फैला रही है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement