फिल्म ‘भारत’ के लिए हीरोइन की तलाश खत्म, प्रियंका की जगह इस अभिनेत्री ने ली एंट्री!

Updated on 29 Jul, 2018 at 8:00 pm

Advertisement

प्रियंका के पांव आजकल जमीं पर हैं नहीं, आखिर उनकी शादी जो होने वाली है! अपने भारत दौरे पर वे अपने होने वाले पति निक जोनस के साथ थी। बताया जा रहा था कि फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग को लेकर वे अब कुछ दिन यहां रहेंगी लेकिन जो खबर ब्रेक हो रही है, उसके अनुसार अब वे ‘भारत’ फिल्म में सलमान खान के साथ नजर नहीं आएंगी।

 

फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने ट्वीट करके ये बात स्पष्ट कर दी है कि अब ‘भारत’ में प्रियंका नहीं दिखेंगी।

 


Advertisement

गौरतलब है कि अपने भारत दौरे पर प्रियंका फिल्मों की वजह से नहीं तो अपने बॉयफ्रेंड को लेकर खासा चर्चित रहीं। उनका नाम पिछले कुछ महीनों से अमेरिकन सिंगर निक जोनस से जोड़ा जा रहा है।

 

डायरेक्टर अली अब्बास जफर का ट्वीट ये रहा –

 

 



हॉलीवुड में पैर जमाने के साथ ही अमेरिकी प्रेमी के साथ प्रियंका के देश आगमन की चर्चा तो होनी ही थी। बताया जा रहा था कि वे भारत में फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग करेंगी लेकिन अब वे फिल्म से आउट हो गई हैं। पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका ने हॉलीवुड में अपना करियर बतौर सिंगर शुरू किया और अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ में मुख्य भूमिका निभाई।

 

 

इधर सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। मूवी में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, तब्बू भी काम कर रहे हैं।

 

अब इस फिल्म में प्रियंका की जगह पर कैटरीना का नाम सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि निर्माता अतुल अग्निहोत्री ने कैटरीना को लेने में दिलचस्पी दिखाई है। हालांकि अभी इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

 

 

अगर ऐसा होता है तो फैन्स को फिर से एक बार सलमान और कैटरीना की जोड़ी देखने को मिल सकती है!


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement