गोविंदा की लाल दुपट्टे वाले ये हीरोइन अब दिखती है पहले से भी ज़्यादा हॉट

Updated on 2 Jan, 2018 at 3:47 pm

Advertisement

आपको वर्ष 1993 में आई गोविंदा की फिल्म आंखें तो याद होगी ही। अगर फिल्म नहीं याद है तो उसका गाना ‘लाल दुपट्टे वाली तेरा नाम तो बता’ तो ज़रूर याद होगा। उस वक़्त यह गाना काफी लोकप्रिय हुआ था। इस गाने में गोविंदा की हीरोइन बनी रितु शिवपुरी इतने सालों बाद अब भी उतनी ही खूबसूरत दिखती है। आप कह सकते हैं कि अब वह पहले से भी ज़्यादा हॉट हो गई हैं।

फिल्म आंखें में गोविंदा और चंकी पांडे लीड रोल में थे इस फिल्म में इन दोनों हीरो के अपोज़िट हीरोइनें थी रितु शिवपुरी और रागेश्वरी। यह फिल्म तो हिट थी है साथ ही इसका गाना ‘लाल दुपट्टे वाली’ सुपरहिट रहा और उस वक़्त हर किसी के ज़ुबान पर ये गाना होता था।

इस गाने में रितु ने अपनी अदाओं से सबका दिल चुरा लिया था। इतना ही नहीं, इस फिल्म के साथ ही लोग रितु की खूबसूरती के भी दीवाने हो गए। रितु शिवपुरी का जन्म 22 जनवरी 1975 को हुआ था।


Advertisement

आंखें फिल्म के 25 साल बाद भी रितु की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है, बल्कि ऐसा लगता है कि वो साल दर साल और हसीन होती गई हैं।

उम्र बढ़ने के बावजूद उन्होंने अपने फिगर को बखूबी मेंटेन रखना है, उन्हें देखकर कोई कह नही सकता कि वो 42 साल की हो चुकी हैं।

रितु ने सिर्फ 19 साल की उम्र में ही बॉलीवुड डेब्यू किया था और आंखें उनकी पहली ही फिल्म थी। कम ही लोगों को पता है कि रितु एकता कपूर के सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ में ‘बा’ का किरदार निभाने वाली सुधा शिवपुरी की बेटी हैं।

रितु काफी समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर रहीं, लेकिन उसके बाद उन्होंने छोटे परदे पर वापसी की। अभी  हाल ही में वो सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं 3’ में नज़र आईं थी। पिछले साल अक्टूबर में यह सीरियल ऑफ एयर हो चुका है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement