अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ हॉलीवुड को भी छोड़ देगी पीछे!

Updated on 16 Sep, 2018 at 12:06 am

Advertisement

कुछ फिल्में हटकर होती हैं जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। ये फिल्में न केवल मनोरंजन के लिहाज से बल्कि तकनीक और सिनेमाई विकास की दृष्टि से भी महत्वपूर्ण होती हैं। इनमें रजनीकांत की फिल्में तो और भी ख़ास होती हैं। देश-विदेश में फैले उनके फैन्स उनकी फिल्मों को देखने के लिए बेताब रहते हैं। फिलहाल फिल्म ‘2.0’ को लेकर जिज्ञासा बनी हुई है क्योंकि फिल्म बनकर तो तैयार है लेकिन रिलीज कई बार टल चुकी है।

 

अब जाकर कुछ दिन पहले फिल्म का टीजर जारी किया गया है जो वायरल हो रहा है।

 

Rajinikanth in film 2.0 (फिल्म 2.0 में रजनीकांत)

india.com


Advertisement

 

साउथ में बनी ये फिल्म हिन्दी दर्शकों को ध्यान में रखकर भी बनाया गया है। इसमें अक्षय कुमार विलेन की भूमिका में हैं जो कि चर्चा का विषय है। मशीनी शक्ति के साथ मानव संघर्ष को बड़े ही रोचक तरीके से इसमें दिखाया गया है। फैन्स के लिए तसल्ली की बात है कि वे अब फिल्म का टीजर देख सकते हैं।

 

 

गौरतलब है कि सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत और अक्षय कुमार अभिनीत ये फिल्म ‘रोबोट’ का सीक्वल है। इसके टीजर को यूट्यूब, फेसबुक और इंस्टाग्राम के माध्यम से खूब देखा जा रहा है। महज 24 घंटे के भीतर सोशल मीडिया पर 3 करोड़ 20 लाख से अधिक बार इस टीजर देखा चुका है। टीजर को गणेश चतुर्थी के अवसर पर रिलीज किया गया। कुल 1 मिनट 31 सेकेंड के इस टीजर में अक्षय कुमार चील के रूप में देखे जाते हैं और ये जिज्ञासा को बढ़ा देता है।

 

 



फिल्म ‘2.0’ के टीजर को धर्मा प्रोडक्शन ने यूट्यूब पर जारी किया है। चिट्टी की वापसी से शहर को चील दानव से मुक्ति मिलती है। पूरे ट्रेलर में अक्षय कुमार की विशेष भूमिका दर्शकों को आकर्षित करती है। रजनीकांत से अधिक लोग अक्षय कुमार की भूमिका को लेकर उत्साहित नजर आ रहे हैं।

 

 

बताते चलें कि ‘2.0’ में अक्षय और रजनीकांत एक साथ नजर आने वाले हैं जिसमें इनके अलावा सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन जैसे कलाकार भी विभिन्न भूमिका में हैं। फिल्म का संगीत ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने दिया है। यह फिल्म 2010 में आई फिल्म रोबोट की सीक्वल है। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन की जगह एमी जैक्सन नजर आएंगी।

 

टीजर आप खुद यहां देखिए –

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement