दुनिया का पहला फ़िजेट स्पिनर फोन भारत में लॉन्च, मोबाइल को स्पिन करो या कॉल आपकी मर्जी

author image
Updated on 10 Oct, 2017 at 9:48 pm

Advertisement

अगर आप उन लोगों में से है जो फिजेट स्पिनर खेलते हैं, या फिर फोन के यूनिक डिज़ाइन और कांसेप्ट को पसाद करते हैं तो ये खबर आपके लिए है।

दुनिया का पहला फिजेट स्पिनर मोबाइल, भारत में लॉन्च हो गया है। लोकप्रिय खिलौने फिजेट स्पिनर से दिखने वाले इस फोन में कालिंग ओर मेसेज की सुविधा दी गई है, साथ ही इससे खेला भी जा सकता है।

phone

फोन मे छोटी सी डिस्प्ले स्क्रीन और एक नॉर्मल कीपैड दिया गया है। इन दोनों के बीच ही एक ऐसा टूल बनाया गया है, जो फोन को स्पिन करने में मदद करता है।

ये फोन स्मार्टफोन के लिए ब्लूटूथ डिवाइस के रूप में भी काम करता है। इस यूनिक कांसेप्ट वाले फोन को हॉन्गकॉन्ग की चिली इंटरनेशनल कंपनी ने लॉन्च किया है।


Advertisement

ये फोन एक ही सिम को सपोर्ट करता है। इसमें मेमोरी कार्ड लगाने का स्लॉट भी दिया हुआ है। इस फोन में 32MB रैम और इतनी ही मेमरी है जिसे माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

280mAh की बैटरी के साथ-साथ ये MP3 सपॉर्ट करता है,लेकिन 3.5mm जैक नहीं दिया गया है। फोन में माइक्रो USB चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है।



अक्टूबर के शुरूआत से ये फोन भारतीय ऑनलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध हो गया है। इसे फ्लिपकार्ट, स्नैपडील जैसे स्टोर्स से खरीदा जा सकता है। भारत में इसकी कीमत 1100 से लेकर 1200 रु रखी गई है। यह फोन लाल, गुलाबी, गोल्डन, काले और नीले रंग में उपलब्ध है।

phone

Snapdeal


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement