इरफान खान के बदले इरफान पठान को दे दी बधाई, क्रिकेटर ने किया ऐसा ट्वीट कि यूज़र्स हुए लोटपोट

author image
Updated on 22 Jan, 2018 at 2:45 pm

Advertisement

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर अभिनेता इरफान खान को 63वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में उनकी फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में दमदार अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला। मुंबई में 21 जनवरी को आयोजित भव्य समारोह में उन्हें यह पुरस्कार दिया गया।

केवल इरफान नहीं, बल्कि बेस्ट फिल्म कैटेगरी में उन्हीं की फिल्म ने बाजी मारी। साल 2017 की बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड भी ‘हिंदी मीडियम’ को मिला। इरफान के लिए ये अवॉर्ड और भी ख़ास हो जाता है, क्योंकि उन्हें पहले भी फिल्म फेयर अवॉर्ड तो मिले हैं, लेकिन बेस्ट एक्टर कैटेगरी में ये उनका पहला फिल्म फेयर है।

 

‘हिंदी मीडियम’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतने पर इरफान खान काफी खुश हैं। उनका कहना है कि दुनिया काम में तभी विश्वास करेगी जब अभिनेता का भी विश्वास उसमें हो।

उन्होंने इस अवॉर्ड के लिए दर्शक और फिल्मफेयर को तहे दिल से शुक्रिया अदा किया। अभिनेता ने ट्वीट कर कहा कि ‘हिंदी मीडियम’ का सफर एक ऐसी कहानी के जश्न मनाने का साक्षी है, जिसे अच्छे कंटेंट के साथ दिल से बताया गया है।

 

अवॉर्ड मिलते ही इरफान को सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का तांता लग गया, लेकिन इसी बीच एक ऐसी गलती हुई जिसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी।

दरअसल, हुआ यूं कि फेमिना इंडिया मैगजीन ने इरफान खान को उनकी इस उपलब्धि के लिए बधाई देनी चाही। फेमिना इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बधाई सन्देश तो लिखा, लेकिन इरफान खान की जगह भारत की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के लिए खेल चुके इरफान पठान को ट्वीट में टैग कर दिया।

 

इसके बाद सोशल मीडिया पर फेमिना इंडिया की खूब चुटकी ली गई। इस दौड़ में क्रिकेटर इरफान पठान ने कमेंट करते हुए मौके पर चौका मारते हुए लोगों का दिल जीत लिया।

 

 

इरफान पठान ने अपने जवाब में लिखाः

 

“धन्यवाद और माफी चाहूंगा कि मैं यह उपलब्धि हासिल नहीं कर सका, लेकिन आप मेरे घर अवॉर्ड भेज सकते हैं।”

इरफान पठान का फेमिना इंडिया को दिया गया ये जवाब यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। ट्विटर यूजर्स ने अपने शरारती दिमाग से एक से एक कमेंट किए।

 


Advertisement

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर फजीहत होने के बाद अब फेमिना ने अपना ये ट्वीट हटा दिया है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement