‘बेशर्म सेल्फी’ की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं ‘दंगल गर्ल’ फातिमा सना शेख

author image
Updated on 15 Oct, 2017 at 5:41 pm

Advertisement

फिल्म ‘दंगल’ में पहलवान गीता फोगाट के किरदार से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का निशाना हुई हैं। दरअसल, फातिमा ने कुछ ही दिनों पहले साड़ी पहनकर एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।

साइड पोज में ली गई इस सेल्फी में उन्होंने कुछ इस तरह से साड़ी पहन रखी है, जिसमें उनकी कमर और ब्लाउज के ऊपर की तरफ गर्दन का कुछ हिस्सा खुला नजर आ रहा है। उसी के चलते कुछ लोगों ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर फातिमा के खिलाफ उल्टे-सीधे और भद्दे कॉमेंट्स करने शुरू कर दिए। लोगों ने उनके पहनावे को लेकर ही उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।


Advertisement

 

इसी तस्वीर के कैप्शन में फातिमा ने ‘शेमलेस सेल्फी’ लिखा है। कहा जा रहा है कि फातिमा को इस बात का अंदाजा था कि कुछ लोग उनके पहनावे को लेकर उन्हें इस तरह से ट्रोल कर सकते हैं और इसलिए उन्होंने अपने इस फोटो को कैप्शन दिया, ‘शेमलेस सेल्फी।’

यह पहली बार नहीं है जब फातिमा को इस तरह ट्विटर पर लोगों के भद्दे कमेंट्स का शिकार होना पड़ा है। इससे पहले भी फातिमा ने रमजान के वक्त जब बीच साइड के पास बैठकर एक फोटो शेयर किया था तब लोगों ने उन्हें जमकर फटकार लगाई।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement