बेटी ने कहा बायोडाटा बना दो, इसके बाद पिता ने जो CV तैयार किया वो गजब का है

author image
Updated on 25 Aug, 2018 at 5:02 pm

Advertisement

किसी भी नौकरी को पाने की पहली सीढ़ी सीवी  सेलेक्शन होता है। सेलेक्ट होने के बाद ही आपको इंटरव्यू के लिए बुलाया जाता है। इसलिए सीवी को बनाते समय आप कई बातों का ध्यान भी रखते हैं, जिससे आपका सीवी सेलेक्ट हो जाए।

आपने शायद सीवी  बनाने के लिए किसी एक्सपर्ट,अपने साथियों या परिवारवालों की मदद भी ली होगी, जिससे आपका एक अच्छा सीवी बनकर तैयार हो जाए।

 

cloudfront


Advertisement

 

लेकिन इंग्लैंड में एक पिता ने अपनी बेटी का ऐसा सीवी बनाया जो देखते ही देखते वायरल हो गया है। इस पिता ने अपनी बेटी का सीवी बनाते समय पूरी ईमानदारी दिखाई और उसमें सब कुछ सच-सच लिख डाला।

 

 

हुआ कुछ यूं कि बेटी लॉरेन ने अपने पिता से कहा कि वह उसका सीवी बना दें। इसके बाद पिता ने जो सीवी तैयार किया वो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। लॉरेन के पिता ने सीवी में बेटी का एजुकेशन क्वालिफिकेशन, कार्य अनुभव, स्किल्स हर चीज के बारे में लिखा। लेकिन जो उन्होंने लिखा उसको पढ़ने के बाद लोग जमकर ठहाके लगा रहे हैं।

 

उन्होंने बेटी के सीवी में पहले तो सब्जेक्ट वाइज मार्क्स बताये और साथ में ये भी लिख डाला कि वो दो विषयों में फेल हुई है। इसके बाद उन्होंने बेटी के वर्क एक्सपीरियंस को लेकर भी लिखा। इसमें उन्होंने लिखा कि वह फेसबुक चला लेती है, किसी की नहीं सुनती, क्लाइंट की सारी जानकारी फ्रॉडर्स को दे देती है।

 

 

लॉरेन के पिता यही नहीं रुके। उन्होंने अपनी बेटी की स्किल्स और पर्सनल क्वालिटीज के बारे में भी बताया। इस केटेगरी में उन्होंने लिखा कि वह अभी 16 साल की ही है लेकिन किसी भी बात की परवाह न करने वाली एक लापरवाह लड़की है। वह आलसी है। इसके अलावा वह एक बुरा व्यवहार करने वाली, ध्यान न देने वाली लड़की भी है।

 

 

अपने पिता द्वारा बनाया गया ये अनोखा सीवी लॉरेन ने खुद ट्विटर पर शेयर किया। इस सीवी को लेकर ट्विटर यूजर्स ने कुछ ऐसे रिएक्शन दिए।

 




Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement