इन किसानों का ‘कीकी चैलेंज’ इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है, विडियो हुआ वायरल

Updated on 5 Aug, 2018 at 6:04 pm

Advertisement

इन दिनों दुनियाभर में हर कहीं ‘कीकी चैलेंज’ धूम मचा रहा है। ये अनोखा डांस चैलेंज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक सभी इसे परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। इस डांस को एक खास तरह से किया जाता है। डांस करने वाला चलती गाड़ी से उतरकर मशहूर सिंगर ड्रेक के गाने ‘kiki do you love me’ पर थिरकने लगता है, जो काफी रिस्की है। लेकिन फिर भी लोग इस चैलेंज का जमकर लुत्फ उठा रहे है।

 

 

 

‘कीकी चैलेंज’ की लोकप्रियता इतनी तेजी से बढ़ने लगी है कि अब तेलंगाना के किसानों ने इसका देसी वर्जन निकाल लिया है। जहां दुनियाभर में इस चैलेंज को स्वीकार कर लोग चलती गाड़ी से उतरकर अपना वीडियो बना रहे है।

 

वहीं तेलंगाना के दो किसानों ने खेत जोतते हुए बैलों के साथ इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया है। वीडियो में ये दो किसान बैलगाड़ी के साथ धान के खेत में हल चलाते हुए ड्रेक के हिट गाने की धुन पर डांस कर रहे है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

 


Advertisement

 

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही अनिल कुमार और पिल्ली थिरुपति नाम के ये दो किसान रातों रात स्टार्स बन गए है। किसानों के इस वीडियो को बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इतना ही नहीं, कॉमेडियन और डेली शो होस्ट ट्रेवर नोह ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस वीडियो को शेयर कर इन दोनों किसानों को की-की चैलेंज का विजेता बताया है।

 

गौरतलब है कि चलती हुई गाड़ी से बाहर निकलकर डांस करना काफी खतरनाक है। दुनियाभर में अबतक कई लोग इस डांस के दौरान हादसे का शिकार हो चुके है, जिसे देखते हुए भारत में पुलिस ने लोगों से ‘की-की चेलेंज’ न लेने की अपील की थी।

 

 

इस अपील के बाद फिल्म निर्माता श्रीराम श्रीकांत ने इन दोनों युवा किसानों से संपर्क कर उनके साथ बैलगाड़ी पर इस चैलेंज की वीडियो बनाई। वीडियो को 1 अगस्त को तैयार करने के बाद इसे श्रीकांत के लोकल यूट्यूब चैनल ‘माय विलेज शो’ पर अपलोड किया गया था। श्रीकांत ने एक सोशल मैसेज के तौर पर इस वीडियो को बनाया था जो अब काफी हिट हो रहा है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement