फरदीन खान अचानक बदले-बदले से नजर आए, आखिर माजरा क्या है!

Updated on 21 Aug, 2018 at 5:43 pm

Advertisement

फरदीन खान उन अभिनेताओं में शुमार किए जाते हैं, जिन्हें बॉलीवुड में बड़ी आसानी से काम मिला। आखिर फिरोज खान के बेटे होने का इतना लाभ तो होना भी चाहिए था। हालांकि, फरदीन अपने पिता की तरह उम्दा अभिनेता साबित नहीं हुए। उनकी फ़िल्में ठीक-ठाक कारोबार कर तो लेती थीं लेकिन उनके माध्यम से करियर बना पाना मुमकिन न हुआ और वे परदे से ओझल हो गए।

बीते दिनों फरदीन खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसमें वो अनफिट दिख रहे थे!

 

View this post on Instagram


Advertisement

Then & now of Bollywood Actors #rahulroy #akshaykhanna #harmanbajwaofficial #rahulroy #chandrachurnsingh #himanshumalik #fardeenkhan #bollywood #actors #then&now Follow @bollywoodcurrent_insta

A post shared by Bollywood Current Insta (@bollywoodcurrent_insta) on

एक चुस्त-दुरुस्त स्मार्ट से अभिनेता को ऐसे मोटे इंसान के रूप में देखकर फैन्स बेहद अचंभित हुए। उनकी ये तस्वीर खासी चर्चित हुई और इस पर तरह-तरह के कमेन्ट किए जाने लगे। अपने मोटापे की वजह से इन्हें ट्रोल का शिकार होना पड़ा। हालांकि अब इन्होंने अपने बढ़ते वजन को नियंत्रित कर लिया है।

इन्हें पत्नी नताशा के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। आप भी देखें –

अपनी इस लेटेस्ट तस्वीर में वे बेहद फिट नजर आ रहे हैं। बता दें कि साल 2005 में इनकी शादी फेमस एक्ट्रेस मुमताज की बेटी नताशा से हुई थी। रेस्टोरेंट के बाहर वे अपनी पत्नी नताशा के साथ नये लुक में दिख रहे थे। इन्होंने अपना हेयर स्टाइल बदल लिया है। चूंकि वे लंबे समय से फिल्म नहीं कर रहे हैं तो ख़बरों से दूर भी हैं।

 

ख़बरों की मानें तो फरदीन जल्द ही अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च करने की तैयारी में हैं, लेकिन अभी इसकी कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है। अपने बढ़े हुए वजन के चलते सोशल मीडिया पर फरदीन का जब मजाक उड़ा तो उन्होंने इसका करारा जवाब दिया था। फरदीन ने कहा कि वे अपने जीवन का सुखद आनंद ले रहे हैं और उन्हें अपने मोटापे का कोई मलाल नहीं है।

 

 

बताते चलें कि फरदीन ने 1998 में बॉलीवुड फिल्म ‘प्रेम अगन’ से शुरुआत की और रामगोपाल वर्मा की ‘जंगल’ से उन्हें पहचान मिली। उन्होंने ‘प्यार तूने क्या किया’, ‘ओम जय जगदीश’, ‘खुशी’, ‘फिदा’ जैसी फिल्मों में काम किया, तो वहीं उन्हें साल 2010 में आई फिल्म ‘दूल्हा मिल गया’ में आख़िरी बार बड़े परदे पर देखा गया था।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement