ये है धोनी का ‘जबरा फैन’, एक जिद के आगे झुक गए ‘कैप्टन कूल’

author image
Updated on 8 Feb, 2017 at 6:50 pm

Advertisement

भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के लिए उनके प्रशंसकों की दीवानगी जग जाहिर है। देश से लेकर विदेशों में हजारों की तादात में उनके प्रशंसक हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस उनकी राह तकते हैं। उनके साथ एक सेल्फी के लिए घंटों तक उनके घर के बाहर खड़े रहते हैं।

ऐसा ही कुछ हुआ जब धोनी का एक फैन करीब 48 घंटे तक धोनी के साथ सेल्फी लेने के लिए उनके घर के पास खड़ा रहा।

धोनी पिछले तीन दिनों से देहरादून में डालनवाला स्थित अपने ससुराल में ठहरे हुए हैं। पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ दून गए धोनी ने बेटी का जन्मदिन भी यहीं मनाया। लोगों को जैसे ही उनके देहरादून होने की बात पता चली, कैप्टन कूल की एक झलक पाने और उनका ऑटोग्राफ लेने के लिए प्रशसंक उनके ससुराल के बाहर गेट पर जमा हो गए। कुछ लोगों को उनकी झलक देखने को भी मिली, लेकिन कइयों को हताश की लौटना पड़ा।

dhoni

amarujala


Advertisement

धोनी के जबरा फैन खुड़बुड़ा निवासी बीबीए छात्र ऋषभ भंडारी को जैसे ही उनके देहरादुन होने की खबर लगी, वह अपना कॉलेज छोड़कर बस उनके घर के बाहर खड़े हो गए। कई बार वह घर के गेट पर धोनी को आवाज भी लगाते रहे।

दिन भर और देर रात तक धोनी के ससुराल के बाहर खड़े रहने के बावजूद ऋषभ की धोनी को देखने की ख्वाहिश पूरी नहीं हो सकी। लेकिन ऋषभ हताश नहीं हुए। वह अगले दिन फिर से कॉलेज जाने की बजाए सुबह से ही धोनी के ससुराल के सामने डट गए।



आखिरकार लंबे इन्तजार के बाद, ऋषभ को सफलता मिली। ऋषभ घर के बाहर की खड़े थे कि अचानक से एक कार गेट पर बाहर से आकर रुकी। उस गाडी में धोनी, साक्षी, जीवा और उनके सास-ससुर थे। कार को अंदर ले जाने के लिए जैसे ही घर का गेट खुला, ऋषभ दौड़कर घर में घुस गए और आवाज लगाते हुए धोनी के साथ फोटो खिंचवाने का आग्रह किया।

धोनी ने जब ये देखा तो वह अपने इस जबरे फैन को मना कैसे  कर सकते थे। उन्होंने ऋषभ को अपने पास बुलाया और फिर कार में बैठे धोनी के साथ ऋषभ ने सेल्फी ली।

ऋषभ बताते हैं कि वह कई दिनों से उनके घर के बाहर खड़े थे और जब उन्होंने धोनी के साथ सेल्फी ली तो उस समय किस्मत से वहां कोई और मौजूद नहीं था। ऋषभ अपने स्टार से मिलने के बाद बेहद खुश हैं। इतनी जद्दोजहद के बाद आखिरकार उनकी तमन्ना पूरी हो ही गई।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement