फ़ैन ने पिच पर आकर रोहित शर्मा को दे डाली चुम्मी, चहल बोले- ये हो क्या रहा है भाभी!

Updated on 17 Oct, 2018 at 2:21 pm

Advertisement

हमारे देश में क्रिकेट लोगों के लिए सिर्फ एक खेल नहीं, बल्कि खेल से बहुत बढ़कर है और क्रिकेटर्स को तो लोग भगवान की तरह पूजते हैं। इसकी बानगी अक्सर क्रिकेट के मैदान में भी दिख ही जाती है। कभी कोई फ़ैन मैदान में घुसकर किसी क्रिकेटर के पैर छूने की कोशिश करता है तो कोई अपने फेवरेट खिलाड़ी के साथ सेल्फ़ी लेना चाहता है। हाल ही में फ़ैन की दीवानगी का शिकार रोहित शर्मा भी हो चुके हैं। रोहित के फैन ने तो सारी हदे ही पार कर दी।

हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ़ हैदराबाद में हुए दूसरे टेस्ट मैच के दौरान एक फ़ैन मैदान के अंदर विराट कोहली तक पहुंच गया था और वह उनके साथ सेल्फ़ी लेना चाहता था। इससे पहले राजकोट टेस्ट में भी दो फ़ैन विराट के साथ सेल्फ़ी लेने के लिए मैदान में घुस आए थे। आईपीएल के दौरान भी महेंद्र सिंह धोनी से मिलने और उनके पैर छूने के लिए कई बार फ़ैन्स मैदान में आ चुके हैं और अबकी बारी थी रोहित शर्मा की।

 

 

हुआ कुछ यूं विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई और बिहार के बीच खेले गए एक मैच में रोहित शर्मा बैटिंग कर रहे थे। इसी बीच उनका एक क्रेज़ी फ़ैन पिच तक भागकर आया। उसने पहले रोहित के पैर छुए, उन्हें गले लगाया और फिर किस करने की कोशिश करने लगा। इसके बाद वह नाचता हुआ वापस लौट गया।

 

अच्छा हुआ रोहित ने हेल्मेट पहन रखा था इसलिए फ़ैन के इस पागलपन वाले प्यार से बच गए, मगर रोहित का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 

इस वाकये का रोहित शर्मा के साथी युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी रितिका सजदेह जमकर मजे लूट रहे हैं। चहल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस खबर को शेयर करते हुए लिखा- “ये क्या हो रहा है भाभी…. ये क्या हो रहा है…”

 

रितिका सजदेह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस खबर को शेयर करते हुए लिखा, “युजवेंद्र देखो हम दोनों को कंपीटिशन देने वाला आ गया है।”

 

 

क्रिकेटर्स हो या फ़िल्मी सितारे इन सेलिब्रिटिज़ के लिए हमेशा फ़ैस के पागलपन को झेल पाना आसान नहीं होता।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement