बीते 6 महीने में टूट चुकी हैं टीवी की ये 5 मशहूर जोड़ियां, नाम चौंकाने वाले हैं

Updated on 6 Aug, 2018 at 11:53 am

Advertisement

सितारों की जिंदगी में झट अफेयर और पट ब्रेकअप होना कोई नई बात नहीं है। रील लाइफ में आर्दश किरदार निभाने वाले बहुत से ऐसे कलाकर हैं, जो असल जिंदगी में रिश्तों की कसौटी पर खरे नहीं उतरे। हम आज छोटे पर्दे के कुछ ऐसी ही कलाकारों से आपको मिलवाने वाले हैं, जिनके रिश्ते टिक नहीं सके। ऐसी 5 मशहूर जोड़ियां हैं, जिनके रिश्तों में बीते 6 महीने के दौरान दरार आई है। 

चाहत खन्ना और फरहान मिर्जा

पॉपुलर शो बड़े अच्छे लगते हैं फेम चाहत खन्ना ने अपनी दूसरी शादी को खत्म करने का फैसला कर लिया है। चाहत की पहली शादी ज्यादा लंबे वक्त तक नहीं चल सकी थी। इसके बाद उन्होंने फरहान मिर्जा से दूसरी शादी की थी। लगभग 5 साल तक चली इस शादी के बाद चाहत ने पति से अलग होने का फैसला किया है। बता दें कि कुछ दिनों पहले चाहत ने सोशल मीडिया पर अपनी दो बेटियों की तस्वीरें शेयर कर उसमें #singlemother का हैशटैग डाला था।

 

 

शरद मल्होत्रा और पूजा बिष्ट

एक समय शरद मल्होत्रा और दिव्यांका त्रिपाठी को टीवी की सबसे मशहूर जोड़ी माना जाता था। सालों तक दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा भी खूब हुई, लेकिन किन्ही वजहों से इस रिश्ते का अंत हो गया। इसके बाद शरद की गर्लफ्रेंड बनी पूजा बिष्ट, लेकिन लगभग 2 साल तक पूजा को डेट करने के बाद शरद ने उनसे भी ब्रेकअप कर लिया।

 

अरमान कोहली और नीरू रंधावा

 बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट अरमान कोहली और उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के बीच हुआ झगड़ा किसी से छिपा नहीं है। कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि अरमान ने अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ मार- पीट की है। इसके बाद  नीरू ने 4 जून को मुंबई की सातांक्रूज पुलिस स्टेशन में अरमान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।


Advertisement

 

सचिन श्रॉफ और जूही परमार

असफल जोड़ियों में अगला नाम सचिन श्रॉफ और जूही परमार का है।  8 साल साथ रहने के बाद सचिन श्रॉफ और जूही परमार ने एक दूसरे से डिवॉर्स ले लिया है। तलाक के बाद दोनों ने एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप भी लगाए। सचिन ने अपने बयान में कहा कि जूही ने उनसे कभी प्यार ही नहीं किया था। वहीं, जूही ने भी तलाक के बाद सचिन पर आरोप लगाते हुए लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर कर दिया।

 

 

अविनाश सचदेव और शलमली देसाई

छोटी बहू‘, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं 2′ औरबालिका वधुजैसे हिट शोज में नजर आ चुके टीवी के जाने माने एक्टर अविनाश सचदेव और उनकी एक्टर-कम-राइटर पत्नी शालमली देसाई एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। इन दोनों के परिवार वालों ने इन्हें साथ रहकर समझौता करने की सलाह दी, लेकिन इसका कोई खास असर उन पर नहीं पड़ा और दोनों ने तलाक लेना ही बेहतर समझा।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement