एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट विकास गुप्ता की घर में एंट्री, कंटेस्टेंट्स को दिखाया उनका असली चेहरा

Updated on 28 Sep, 2018 at 3:44 pm

Advertisement

टेलीविजन के सबसे चर्चित शो बिग बॉस का आगाज़ हो चुका है। इन दिनों दर्शक इस शो का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं। वैसे तो बिग बॉस-12 कई मायनों में अलग है। इस सीजन में जोड़ियां बनाम सिंगल्स का गेम लोगों को काफी पसंद आ रहा है, लेकिन इसको और भी ज़्यादा एंटरटेनिंग बनाने के लिए मेकर्स ने शो में एक स्पेशल एंट्री की है। बीते गुरुवार शो में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टंट विकास गुप्ता की एंट्री हुई। विकास गुप्ता शो में सभी कंटेस्टेंट्स को उनका असली चेहरा दिखाने पहुंचे थे।

 

 

सीजन 11 के फाइनलिस्ट विकास घर के सभी कंटेस्टेंट्स से मिले और उन्हें यह बताया कि दर्शक उनके बारे में क्या सोचते हैं। इस दौरान विकास के पास एक आईना भी था जिसे वह सभी कंटेस्टेंट्स को दिखा रहे थे। विकास के घर में पहुंचते ही कंटेस्टे्स को कुछ देर के लिए पॉज कर दिया गया था। इसके बाद विकास घर के सभी सदस्यों को सुझाव देने के लिए उनके पास पहुंचे।

 


Advertisement

 

बिग बॉस सच का आईना के जरिए विकास ने श्रीसंत को बताया कि गेम छोड़कर भागने या टास्क से दूर रहने के बजाए उन्हें गेम को दिमाग के साथ खेलना चाहिए।

इसके बाद अनूप जलोटा को सच का आईना दिखाते हुए विकास ने कहा कि युवाओं को उनका खेल काफी पसंद आ रहा है। जसलीन और जलोटा के रिशते को लेकर विकास ने कहा कि आप दोनों के रिश्ते के बारे में सुनकर लोग पहले खुश नहीं थे, लेकिन अब युवाओं को आपका खेल काफी पसंद आ रहा है, क्योंकि प्यार की कोई उम्र नहीं होती। इसी तरह विकास ने शो में अन्य प्रतिभागियों को घर में घटी हर घटना और उसके नतीजे से वाकिफ कराया।

 

 

बता दें कि विकास को बिग बॉस सीजन-11 में उनके शातिर दिमाग के लिए काफी सराहा गया था। पिछले सीजन में विकास एक मास्टरमाइंड प्लेयर के रूप में उभरे थे। अपनी सूझबूझ के चलते वह बिग-बास के फाइलिस्ट भी बने। हालांकि, शो की शुरुआत में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच छत्तीस का आंकड़ा रहा था, मगर विकास ने बड़ी ही समझदारी से हर मुश्किल स्थिति को संभाला था।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement