बेहद बोल्ड हैं ये बॉलीवुड फिल्में, नहीं देख सकते परिवार के साथ

Updated on 25 Jan, 2018 at 5:31 pm

Advertisement

अगर आपको लगता है कि सिर्फ़ एडल्ट फिल्म और हॉलीवुड मूवीज़ में ही सेक्स और हॉट सीन्स की भरमार रहती है, तो आप बिल्कुल ग़लत हैं। कई बॉलीवुड फिल्में जिन्हें एडल्ट फिल्मों की कैटेगरी में नहीं रखा गया था, में भी जमकर इंटीमेंट सीन दिखाए गए हैं। इन फिल्मों को आप परिवार के साथ तो कतई नहीं देख सकते।

1. कामसूत्र- अ टेल ऑप लव

Nude scene

1996 में आई फिल्म कामसूत्र ऐतिहासिक रोमांटिक फिल्म थी। मीरा नायर की यह फिल्म दरअसल हिंदी नहीं, बल्कि अंग्रेज़ी भाषा की थी। इस फिल्म में खूब इंटीमेट सीन दिखाए गए। इस वजह से इसे बॉलीवुड की सबसे एरोटिक फिल्म कहा जाता है। इस फिल्म में एवरग्रीन अभनेत्री रेखा के अलावा इंदिरा वर्मा, नवीन एंड्रूय्स लीड रोल में थे।

2. सिंस

Nudity

फिल्ममेकर विनोद पांडे की फिल्म सिंस 2005 में आई थी। इस फिल्म में शाइनी आहूजा ने ऐसे पंडित का रोल किया था जो एक महिला के प्यार में पड़ जाता है। इस फिल्म में भी हॉट और इंटीमेंट दृश्यों की भरमार थी। इस वजह से रिलीज़ से पहले फिल्म मुश्किल में फंस गई थी।

3. मर्डर

Nudity

मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म मर्डर शायद आपको याद होगी। इस फिल्म में मल्लिका और सिरियल किसर इमरान के बीच कई इंटीमेट सीन थे। डायरेक्टर अनुराग कश्यम की इस फिल्म के गाने सुपरहिट थे और फिल्म में जमकर एरोटिक सीन्स का इस्तेमाल किया गया था।

4. जिस्म 2

Nudity


Advertisement

जिस्म 2 एक एरोटिक ड्रामा थ्रिलर फिल्म थी। पूजा भट्ट की इस फिल्म में भी जिस्म की खूब नुमाइश की गई। इस फिल्म में सनी लियोनी, रणदीप हूड्डा, अरुणोदय सिंह और आरिफ ज़कारिया लीड रोल में थे।

5. नशा

Nudity

एक किशोर लड़का किस तरह अपनी टीचर से प्यार करने लगता है, इसी विषय पर फिल्म नशा बनी थी। 2013 में आई ये फिल्म भी काफी बोल्ड थी। इस फिल्म से पूनम पांडे और शिवम पाटिल बॉलीवुड में एंट्री की थी।

6. एक छोटी सी लव स्टोरी

Nudity

डायरेक्टर शशीलाल के. नायर की शॉर्ट फिल्म एक छोटी सी लव स्टोरी रोमांटिक और इरोटिक फिल्म थी। इसे 1988 में बनी शॉर्ट फिल्म एबाउट लव से अडॉप्ट किया गया था। इस फिल्म में कई बोल्ड सीन्स थे। बाद में अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने इन दृश्यों पर आपत्ति दर्ज कराई थी।

7. बीए पास

Nudity

2013 में आई फिल्म बीए पास भी काफी बोल्ड थी। इस फिल्म में शिल्पा शुक्ला, शादाब कमल, राजेश शर्मा और दिब्येंदु भट्टाचार्या लीड रोल में थे। यह फिल्म एक शॉर्ट स्टोरी द रेलवे आंटी पर आधारित थी। इस फिल्म में भी कई इंटीमेट सीन्स थे।

8. जूली

Nudity

नेहा धूपिया की इस फिल्म में भी खूब बोल्ड सीन थे। 2004 में आई ये फिल्म छोटे शहर की एक ऐसी लड़की कहानी थी जो प्यार में धोखा खाने के टूट जाती है, लेकिन आखिर में वह एक हाई-प्रोफाइल कॉलगर्ल बन जाती है। इस फिल्म में नेहा धूपिया के अलावा प्रियांशु चटर्जी, संजय कपूर, यश टोंक और अंचित कौर भी लीड रोल में थे।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement