इस वजह से एकता कपूर ने अब तक नहीं की शादी, पापा की एक बात सुनकर लिया था फैसला

9:45 am 24 Sep, 2018

Advertisement

यूं तो एकता कपूर फेमस अभिनेता जीतेंद्र की बेटी हैं, लेकिन अब समय ने करवट ले ली है। अब लोग जीतेंद्र को एकता कपूर के पिता के रूप में जानने लगे हैं। किसी भी पिता के लिए ये बहुत ही फक्र की बात है। फेमस पिता के होते संतान का पहचान बनाना बेहद ही मुश्किल होता है। लेकिन एकता ने अपने काम के ज़रिए न केवल अपनी पहचान बनाई, बल्कि टीवी को एक बड़ी इंडस्ट्री के रूप में खड़ा करने में उनके शोज़ का अहम योगदान है। टीवी से यात्रा शुरू करने वाली एकता कपूर फिल्मों में भी खुद को साबित किया है।

 

View this post on Instagram


Advertisement

📸by @anitahassanandani ! Pune weekends

A post shared by Ek❤️ (@ektaravikapoor) on

 

एकता कपूर 43 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं की है। हाल ही में एकता ने इसके पीछे की वजह बताई।

 

 

जिस तरह सलमान खान की शादी साल-दर-साल मिस्ट्री बनकर रह जाती है, उसी प्रकार एकता की शादी और संबधों को लेकर खबरें आती हैं और जाती हैं।

 



हाल ही में फिल्म मेकर एकता कपूर ने अपनी शादी पर पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए बताया कि आखिर उन्होंने अब तक शादी क्यों नहीं की है।

 

एकता कपूर ने अब तक शादी न करने को लेकर कहा-

 

“पापा ने सालों पहले कहा था कि काम और शादी दोनों में से किसी एक का चुनाव करना है। लिहाजा मैंने काम को ही चुना और उसी में रम गई। बचपन से ही मेरा सपना फिल्म मेकर बनने का था। इस दौरान काम को लेकर इतनी मशगूल रही कि इन सब चीजों के लिए वक्त ही नहीं रहा।”

 

View this post on Instagram

Sunday’s r for family

A post shared by Ek❤️ (@ektaravikapoor) on

 

गौरतलब है कि एकता की प्रोडक्‍श्‍ान कंपनी ने टेलीविज़न के क्षेत्र में युगांतकारी काम किया है। अभी भी उनकी कंपनी लगभग 10 टीवी शो का निर्माण कर रही है। वहीं फिल्म निर्माण में भी उन्होंने सफलता हासिल की है और अभी उनकी 5 फिल्में बन रही हैं। लिहाजा ये बॉलीवुड में अच्छा-खासा प्रभाव रखती हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने नई प्रतिभाओं को बड़े और छोटे दोनों ही पर्दों पर भरपूर मौके दिए हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement