नशे में धुत दंपति ने पूरा का पूरा होटल ही खरीद डाला, जब होश आया तो…

Updated on 15 Oct, 2018 at 10:56 am

Advertisement

गलतियां किसी से हो सकती हैं और गलतियों से लोग सीखते हैं। लेकिन अगर गलतियां नशे की हालत में की गई हो तो इसके अपने नुकसान होते हैं। एक तो नशा करना ही गलत काम है, उस पर अगर ऐसी गलती हो जाए जिसे ठीक करना मुमकिन न हो तो पछतावे के अलावा कुछ हाथ नहीं आता। ऐसे ही नशे की हालत में एक दंपत्ति ने ऐसी गलती कर डाली कि अब उसे वापस नहीं लिया जा सकता। लिहाजा अब वे अपनी गलतियों को भुनाने की सोच रहे हैं।

 

View this post on Instagram


Advertisement

Our beautiful beach 🏖🌴 #tangalle #luckybeachtangalle #srilanka #tangallesrilanka #mirissa #unawatuna #hikkaduwa

A post shared by Lucky Beach (@luckybeachtangalle) on

असल में ये कपल लंदन से रोमांटिक छुट्टियों में श्रीलंका आए थे और गलती कर बैठे!

 

View this post on Instagram

Thank you @ladbible ❤️🌴❤️🌴

A post shared by Lucky Beach (@luckybeachtangalle) on

 

गौरतलब है कि 35 साल के मार्क ली और 33 साल की गिना ल्योन्स रूहानी छुट्टी बिताने श्रीलंका के एक बीच पर आए थे। उन्होंने ठहरने के लिए एक होटल का चुनाव किया। इस होटल में रहते हुए उन्हें वहां काम करने वाले कर्मचारियों से दोस्ती हो गई। कपल ने पहली रात ही समुद्र किनारे रम पीते हुए बिताया। इसी क्रम में लगभग 12 गिलास रम पीने के बाद उन्होंने ऐसा कदम उठा लिया जिसके लिए वे खुद हैरान हैं।

 



रिपोर्ट की मानें तो कपल ने नशे की हालत में जोश-जोश में 30 हजार यूरो यानि 29 लाख 14 हजार 622 रुपये में जिस होटल में ठहरे थे, उसको ही तीन साल के लिए खरीद लिया।

दरअसल, किसी होटल स्टाफ ने उन्हें जानकारी दी थी कि होटल की लीज समाप्त होने वाली है।

 

 

जानकर हैरत हो सकती है कि इस कपल ने डील होने व कानूनी प्रक्रिया होने के समय भी नशे की हालत में थे। रम पीते हुए उन्होंने इस निर्णय को लिया और इस पर कायम भी हैं। होटल लकी बीच टैंगल के अब ये मालिक बन चुके हैं। भले ही इन्हें ये सौदा उतना नुकसान न पहुंचाए, लेकिन ऐसे फैसले होश में लेना ही बेहतर होता है। वैसे इस धरती पर भांति-भांति के लोग हैं!


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement