गर्लफ्रेंड के साथ डिनर डेट पड़ गया महंगा, ड्रग माफिया को पुलिस ने धर दबोचा

Updated on 6 Jul, 2017 at 10:42 am

Advertisement

गर्लफ्रेंड से मिलने को बेताब था ड्रग माफिया और पुलिस के हत्थे चढ़ गया। वह इस बात से वाकिफ नहीं था कि पुलिस उसपर पैनी नजर रखे हुए । वह अपने एक दोस्त और गर्लफ्रेंड से लगातार बातचीत कर रहा था। गर्लफ्रेंड के साथ जब डिनर करने पहुंचा तो पुलिस ने उसे उसके दोस्त सहित दबोच लिया।

यह घटना दो जुलाई को दिल्ली में हुई है। इस दिन करीब 10 बजे नईम ने अपने साथी राहुल को फोन किया। नईम ने राहुल को बताया कि वह बरेली से दिल्ली के लिए निकल गया है। हालांकि, दोनों को नहीं पता था कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल उनकी बातें सुन रही है। इसके बाद नईम ने अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए शाम 5.15 बजे का समय तय किया और कहा कि वह उसके साथ डिनर डेट पर जाना चाहता है।


Advertisement

 

नईम का फोन कॉल पश्चिमी दिल्ली के मादीपुर इलाके में लोकेट किया गया। संभावित जगहों पर पुलिस की टीम तैनात की गई। पुलिस को सूचना मिली कि संदिग्ध मादीपुर के पॉकेट-बी जनता फ्लैट के आसपास है। शाम 6.30 बजे के करीब नईम और उसके दोस्त राहुल को अरेस्ट कर लिया गया।

खबर के अनुसार, राहुल के पास से 2.5 किलो हेरोइन और नईम के पास से 1.5 किलो हेरोइन बरामद किया गया। दोनों ने पुलिस को बताया कि हेरोइन बरेली के लैब में बनाया जाता है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार बरेली के कुछ गांव जैसे-बेहारा और कुछ अन्य गांव अफीम को कई दवा बनाने की कंपनियों को बेचते हैं। ये सभी कंपनी सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त हैं। हालांकि, कुछ ग्रामीण इनकी बिक्री अवैध तरीके से ड्रग्स निर्माण के लिए भी करते हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement