गज़ब! ये डोली नहीं, बल्कि केक है; जिसमें दुल्हन खुद बैठकर आई

Updated on 1 Dec, 2018 at 2:15 pm

Advertisement

दुनिया में आए दिन कुछ ना कुछ ऐसे कारनामें होते रहते हैं, जहां तक शायद आपकी सोच कभी पहुंच ना पाए। ऐसा ही एक कारनामा लाहौर में देखने को मिला है। केक अक्सर शादी, बर्थडे पार्टी, किसी खास इवेंट के लिए बनवाया जाता है। लेकिन धीरे-धीरे हर फंक्शन पर केक का होना एक ट्रेंड बन गया है। ट्रेंड भी ऐसा जिसमें केक के डिज़ाइन पर भी खास फ़ोकस किया जाता है।

 

 


Advertisement

अब सिर्फ़ खाने के लिए केक नहीं बनाया जाता, बल्कि उसे आकर्षक दिखाने के लिए भी कई तरह के चेंजेज़ किए जा रहे हैं। कुछ दिनों पहले लंदन की एमा ने एक ब्राइंडल केक की फ़ोटो सोशल मीडिया पर डाली थी जो काफ़ी वायरल हुई थी।

 

 

वैसे तो आपने कई केक देखे होंगे, लेकिन आज हम आपको एक ऐसा केक दिखाने जा रहे हैं, जिसको देखकर आप अपना माथा पकड़ लेगें और एक बार तो ज़रूर सोचेगें इसकी क्या ज़रुरत थी भला।

 

लाहौर में एक शादी के दौरान दुल्हन की एंट्री को अनोखा बनाने के लिए डोली नुमा केक बनाया गया और बाकायदा दुल्हन उस डोली में बैठकर स्टेज पर भी आई।

 

 

किसी ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया और अब ये वायरल हो रहा है।

 



 

आप भी देखिए डोली केक की बनावट।

 

 

जहां लोग इस वीडियो को देखकर हैरान है। वही दूसरी ओर इसको सच मानने से इंकार कर रहे है। कइयों को तो ये अनोखा केक काफ़ी पंसद आया मगर कुछ लोग इसे शक की निगाह से देख रहे है आखिर दुल्हन इस केक के अंदर बैठी कैसे।

 

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement