इन बॉलीवुड सितारों ने चुपके से की थी पहली शादी, लेकिन बसा नहीं पाए घर

Updated on 14 Jun, 2018 at 7:25 pm

Advertisement

बॉलीवुड कलाकार संबंधों के मामले में कच्चे होते हैं। प्रेम संबंधों को लेकर उनका कमिटमेंट उतना पक्का नहीं होता है। वहीं, शादी के बंधन भी कई बार टूट कर बिखर जाते हैं। आए दिन इनके बारे में ब्रेकअप और तलाक की खबरें आती रहती हैं। इनमें आगे बढ़ने की होड़ इतनी होती है कि घर बसाना बड़ा चुनौतीपूर्ण काम हो जाता है।

 

 

ऐसे तो बॉलीवुड में दो शादी करने वाले लोग भरे हुए हैं। यहां कुछ ऐसे जोड़ियों के बारे बताने जा रहे हैं जो हैं तो फेमस स्टार हैं, लेकिन इनकी पहली पत्नी के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। कुछ अभिनेता तो अपनी पहली शादी की खबर तक छुपा कर रखने में कामयाब रहे। आज आप जान लीजिए।

 

पुलकित सम्राट

 

 

पुलकित बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू करने से पहले ही चौका लगा चुके थे। जी हां! उन्होंने सलमान खान के बहन से शादी की थी। पुलकित सलमान खान की मुंह बोली बहन से शादी की थी। सलमान खान की मुंहबोली बहन का नाम श्वेता रोहिरा से इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिका।

 

संजय दत्त

 


Advertisement

 

मशहूर अभिनेता संजय दत्त ने अपनी मेहनत से बॉलीवुड में वो मुकाम हासिल किया जिसकी तारीफ सब करते हैं। क्या आप जानते हैं कि संजय दत्त ने 1987 में रिचा शर्मा से शादी की, जिनकी मौत ब्रेन ट्यूमर से हो गई? बाद में इन्होंने दो और शादियां की। मान्यता दत्त इनकी तीसरी पत्नी हैं।

 

फरहान अख्तर

 

 

फिल्म स्टार फरहान अख्तर ने हेयरस्टाइलिस्ट अधुना से शादी की थी जो 16 साल तक चली। इनका पत्नी से अब खटपट रहता है और ये दोनों अलग रहते हैं। फरहान अख्तर और अधुना के दो बच्चे भी हैं जो अपनी मां के पास ही रहते हैं।

 

आमिर खान

 

 

आमिर खान भले ही परफेक्शनिस्ट के रूप में जाने जाते हों लेकिन परिवार बसाने के मामले में उतने परफेक्ट साबित नहीं हुए। ज्ञात हो कि आमिर ने फिल्म कयामत से कयामत तक में साथ काम करने वाली अभिनेत्री रीना दत्ता से गुपचुप शादी कर ली थी। इनकी भी शादी 16 साल तक ही चल सकी। आज आमिर किरण राव से शादीशुदा हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement