इन शब्दों को गूगल पर सर्च करेंगे तो गड़बड़ हो जाएगी, भूलकर भी ऐसी गलती न करें

Updated on 30 Mar, 2018 at 6:35 pm

Advertisement

कोई रेसिपी खोजना हो या किसी सवाल का जवाब समझ में नहीं आ रहा हो, तो तुरंत हम गूगल बाबा की शरण में चले जाते हैं। दुनिया के सबसे बड़े सर्च इंजन गूगल पर आपको हर सवाल के जवाब मिल जाता हैं। हालांकि, कई बार जब आप गूगल पर फोटो सर्च करते हैं, तो सर्च रिजल्ट देखकर आपका दिमाग हिल जाता होगा, क्योंकि गूगल के पास हर शब्द की फोटो हो ये ज़रूरी नहीं। आज हम आपको कुछ ऐसे शब्दों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी फोटो गूगल पर ढूंढ़ना खतरे से खाली नहीं है, खतरा इसलिए क्योंकि इन कीवर्ड की सर्च पर जो रिज़ल्ट आएगा आप देखकर हिल जाएंगे।

टबगर्ल (Tubgirl )

 

इस शब्द को पढ़कर आपके दिमाग में भी टब में बैठी किसी लड़की की फोटो  का ही ख्याल आएगा, लेकिन गूगल में अगर आपने ये वर्ड सर्च किया तो इतनी गंदी फोटो आएगी कि देखकर आपका सिर घूम जा सकता है।


Advertisement

लेमन पार्टी ( Lemon Party)

 

इसे पढ़कर तो यही लगता है कि पार्टी में लेमन से बनी चीज़ों का इस्तेमाल हुआ होगा, लेकिन गूगल बाबा पर यदि आपने ये शब्द सर्च किया तो आपको कुछ बुज़ुर्ग लोग अजीब हरकतें करते दिखेंगे।

बोस्टा (Bosta )

 

नाम से आपको लग रहा होगा कि ये किसी विदेशी डिश का नाम है, लेकिन आपने अगर इसे गूगल पर सर्च किया तो फोटो देखकर कम से कम एक दिन तो आप खाना खाना ही छोड़ देंगे, क्योंकि ये शब्द ढूंढ़ने पर आपको पोट्टी’ नजर आएगी।

स्पाइडर पॉर्न (Spider porn)

 

यदि आप ये सोच रहे हैं कि ये पॉर्न से जुड़ा ही कोई नया शब्द है तो यकीन मानिए इसे गूगल सर्च करने पर आपको निराशा हाथ लगेगी, क्योंकि यहां कोई सेक्सी फोटो नहीं, बल्कि बहुत ही वाहियात फोटो दिखेगी।



स्किन कंडीशन ( Skin Condition)

 

स्किन कंडीशन आपको लगता होगा कि चेहरे से जुड़ी समस्याएं ढूंढ़ने के लिए इस कीवर्ड का इस्तेमाल होता है, लेकिन आपने यदि इसे गूगल पर ढूंढने की गलती कर दी, तो नतीजे देखकर आपको सचमुच चक्कर आने लगेगा।

स्मोकर्स लंग्स (Smoker’s Lungs )

 

आप अगर ये सोच रहे हैं कि ये कीवर्ड सर्च करने पर आपको सिगरेट पीने से फेफड़ों को हो रहे नुकसान की कोई तस्वीर दिखेगी तो आप बिल्कुल गलत हैं, क्योंकि इस कीवर्ड का सर्च रिजल्ट ऐसा होगा कि उसे देखकर आपके दिल को ठेस पहुंच सकती है।

पेन ओलंपिक्स (Pain Olympics)

 

इस शब्द से तो यही लगता है कि यहां बात ओलंपिक में खिलाड़ियों को लगने वाले चोट की बात हो रही है, लेकिन गूगल पर इस शब्द से संबंधित फोटो सर्ट करने पर जो नतीजे आएंगे उसे देखकर आपका दिल और दिमाग दोनों खराब हो सकते हैं।

अगर ये पढ़ने के बाद आप अपनी जिज्ञासा शांत नहीं रख पा रहे हैं और इन शब्दों को गूगल सर्च करने जा रहे हैं, तो भई ये अपने रिस्क पर करिएगा।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement