न्यूज़ चैनल ने दिशा पाटनी की इस तस्वीर को बताया ‘बदसूरत’, एक्ट्रेस के समर्थन में खड़े हुए लोग

author image
12:01 am 5 Feb, 2018

Advertisement

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दिशा पाटनी अपने हॉट अंदाज और टाइगर श्रॉफ से अफेयर के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वहीं अपनी अगली आने फिल्म ‘बागी-2’ में भी वह अपने ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी।

 

हाल ही में उनकी स्कूल के दिनों की एक तस्वीर सामने आई। ये तस्वीर दिशा की 7th क्लास की थी, जिसमें वे अपने क्लासमेट्स के साथ नजर आ रही थीं।

 

 

दिशा के स्कूल के दिनों की इस फोटो को लेकर हाल ही में एक न्यूज पोर्टल ने कुछ ऐसा लिखा, जिसे वे काफी भड़क गई। पोर्टल ने दिशा की सातवीं क्लास की इस फोटो की तुलना, उनकी अभी की फोटो से की।

 

 

इस तस्वीर को न्यूज़ चैनल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा ‘क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि दिशा कभी इतनी बदसूरत दिखती थीं, देखें कितनी बदल गई हैं वो।’

 

इस तरह का कैप्शन देखकर यक़ीनन दिशा का गुस्सा होना लाजमी था। ऐसे में उन्होंने न्यूज चैनल द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट लेकर सोशल मीडिया पर ही उनकी क्लास लगा दी। दिशा ने इस मामले पर पोर्टल को घेरते हुए लिखा-

 

 “आप बिलकुल सही हैं। मुझे 7वीं कक्षा में जाने से पहले एक खूबसूरत सा गाउन पहनना चाहिए था, अपने बाल अच्छे से बनाकर और सज सवरके जाना चाहिए था। एक बदसूरत बच्ची होने के लिए माफी चाहती हूं। लेकिन क्या आपको इससे बेहतर ब्रेकिंग न्यूज नहीं मिली?”

 

 

बता दें, दिशा अब तक महज दो बॉलीवुड फिल्मों में दिखी हैं, हालांकि उनकी फैन फॉलोविंग काफी जबरदस्त है। न्यूज़ पोर्टल की इस पोस्ट पर लोगों ने दिशा का साथ देते हुए जमकर मीडिया हाउस की क्लास लगाई।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement