दिशा पाटनी ने ऐसी नकल की है कि मीम बनाने वालों को शर्म ही आ जाए, वीडियो वायरल

Updated on 16 Sep, 2018 at 2:46 pm

Advertisement

सोशल मीडिया के जमाने में लोग किसी भी मामले में मजे लेने से चूकते नहीं है। लिहाजा सीरियस या फिर फनी मुद्दों को लोग ले उड़ते हैं और देखते ही देखते पोस्ट वायरल हो जाता है। आपको याद ही होगा कि कैसे प्रिया वारियर ने आंख मारकर लोकप्रियता हासिल कर ली थी। लेकिन दिशा ने उनसे दो कदम आगे निकलते हुए न केवल आंख मारी है, बल्कि मीम्स बनाने वाले एक्सपर्ट लोगों को भी मात दे दी है।

 

साल 2015 में तेलुगू फिल्म लोफर से अपना अभिनय करियर शुरू करने वाली दिशा ने ब्लॉकबस्टर ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ और टाइगर श्रॉफ अभिनीत ‘बाघी 2’ से सफलता का स्वाद चखा। आजकल दिशा सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

Disha Patani in Advertisement (विज्ञापन करतीं दिशा पाटनी)

 


Advertisement

दिशा इस वीडियो में मीमस को लेकर थोड़ी मजाकिया नजर आ रही हैं। यहां ईंट से ईंट बजाने की जगह वह मीम से मीम बजाने की बात की जा रही है। वीडियो मीम बनाने वालों पर एक कॉमेडी वाला तंज है। इस छोटे से विज्ञापन में कई मीम्स अवतार में नज़र आई दिशा का अंदाज लोगों को पसंद आया है। विज्ञापन का ये एक हिट आइडिया है और कंपनी या फिर विज्ञापन एजेंसी ने अपना काम बखूबी किया है।

 

Disha in Ad Film meme (विज्ञापन फिल्म में दिशा का मीम)

दरअसल, ये वीडियो कॉफी ब्रांड नेस्काफे का विज्ञापन है जो बेहद फनी है। अभिनेत्री दिशा पाटनी का ये अंदाज वाकई कूल है। विज्ञापन के साथ मनोरंजन का ये डोज़ लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वैसे कुछ भी कहा जाए वीडियो देखकर आप अपने चेहरे पर आने वाली स्माइल को रोक नहीं पाएंगे।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement