ओला कैब सर्विस पर भड़क गई यह अभिनेत्री, ड्राइवर पर लगाया परेशान करने का आरोप

Updated on 31 Mar, 2018 at 12:06 pm

Advertisement

कैब सर्विस की वजह से आम लोगों को बेहद सुविधा हुई है। ऐप पर आधारित इस सर्विस की वजह से लगता है जैसे जिन्दगी आसान हो गई है। अब लोग खुद की कार से जाना पसंद नहीं करते, बल्कि इसके लिए कैब की सर्विस लेते हैं। हालांकि, कई बार अलग-अलग कारणों से कैब कंपनीज की सर्विस भारी पड़ जाती है। गाहे-बगाहे लोग इस बारे में सोशल मीडिया पर शिकायत भी करते दिखते हैं।

अब खबर है कि एक टीवी अभिनेत्री के साथ एक  कैब सर्विस कंपनी ओला के ड्राइवर ने बदतमीजी कर दी। इसके बाद इस अभिनेत्री ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है और जमकर भड़ास निकाली है।

यह अभिनेत्री हैं दीपिका कक्‍कड़।

 


Advertisement

ओला कैब सर्विस के साथ अपने खराब अनुभव से दुःखी इस अभिनेत्री ने ट्विटर पर इस वाकए के बारे में पोस्ट किया है। दीपिका ने ट्वीटर पर स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है कि एक तो ड्राइवर ने बदतमीजी की। ऊपर से ओला की तरफ से उन्हें मैसेज आया कि अब उन्हें कैब बुक करने फाइन देना होगा, तभी वे राइड ले पाएंगी।

 

दीपिका कहना है कि कि उन्होंने एक कैब बुक किया और उसमे बैठीं और ड्राइवर को आराम से गाड़ी चलाने को कहा। इतने पर ही ड्राइवर ने उन्हें गाड़ी से उतर जाने को कहा। दीपिका के अनुसार ऐसा दूसरी बार हुआ है कि जब ड्राइवर ने इस तरह की बदतमीजी की है।

 

 

दीपिका ने ट्वीट किया है कि अपनी खुद की कार का एक दिन के लिए भी साथ न होना बहुत दुखदायी है। उन्होंने खराब अनुभवों को शेयर करते हुए कहा है कि वह ओला कैब ऐप को हमेशा के लिए डिलीट कर रही हैं। अब वह कभी इसका इस्तेमाल नहीं करेंगी।

 

india.com

दीपिका हाल ही में अपने को-एक्‍टर शोएब इब्राहिम के साथ शादी की है। यह अभिनेत्री कलर्स के लोकप्रिय शो ‘ससुराल सिमर का’ में मुख्य भूमिका में नजर आ चुकी हैं। शोएब से शादी करने के लिए इस्‍लाम धर्म अपनाने पर इन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। आजकल वह पति और उनके परिवार को समय दे रही हैं।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement