धोनी की पत्नी साक्षी ने बताया जान को खतरा, आर्म्स लाइसेंस के लिए किया अप्लाई

author image
Updated on 20 Jun, 2018 at 6:39 pm

Advertisement

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने खुद की जान को खतरा बताया है। इसके चलते उन्होंने हथियार रखने का लाइसेंस मांगा है। उन्होंने पिस्टल या 0.32 रिवॉल्वर के लिए आवेदन किया है।

साक्षी ने अपने आवेदन में कहा है कि वह ज्यादातर घर पर अकेली रहती हैं। निजी काम के लिए भी उन्हें कई बार अकेले ही घर से बाहर जाना पड़ता है। इस वजह से जान को खतरा बना रहता है। ऐसे में खुद की सुरक्षा को देखते हुए उन्होंने बिना किसी देरी के हथियार खरीदने का लाइसेंस दिए जाने की बात कही है।

 

ibtimes


Advertisement

 

आपको बता दें कि धोनी के पास भी लाइसेंसी पिस्टल है। उन्होंने 2010 में लाइसेंसी पिस्टल खरीदी थी।लाइसेंसी हथियार मिलना इतना आसान नहीं होता। धोनी के समय उनका आवेदन पहले केंद्र को भेजा गया था और वहां से मंजूरी मिलने के बाद उन्हें लाइसेंस प्राप्त हो पाया था। 2008 में गृह मंत्रालय को आवेदन भेजने से पहले रांची ज़िला प्रशासन ने धोनी से चरित्र प्रमाण पत्र भी मांगा था।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साक्षी ने मजिस्ट्रेट कार्यालय में लाइसेंस के लिए आवेदन दिया है। उन पर कोई मुकदमा तो दर्ज नहीं है, इसकी जांच करने के बाद आगे की कार्रवाई के लिए अर्ज़ी एसएसपी कार्यालय भेज दी गई है।

 

 



आपको बता दें कि धोनी के घर पर हथियारों से लैस सात सुरक्षाकर्मी हमेशा तैनात रहते हैं। वह देश-दुनिया की जानी-मानी हस्ती है। ऐसे में सुरक्षा के लिहाज से उन्हें कड़ी सुरक्षा प्रदान की गई है। धोनी इन दिनों रातू के दलादिली स्थित फार्महाउस नुमा एक आलीशान आवास में रहते हैं। यह आवास कई एकड़ में फैला है।

 

 

धोनी या फिर उनकी पत्नी साक्षी जब भी घर से बाहर निकलते हैं तो स्थानीय थाने को इसकी जानकारी दे दी जाती है और तुरंत तमाम सुरक्षा मुहैया की जाती है। उधर, गश्ती गाड़ी उनके घर के पास चक्कर लगाती रहती है।

 

View this post on Instagram

Family time !

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement