बेटी जीवा के लिए धोनी बने ‘बग्‍स बनी’, वायरल हुआ वीडियो

Updated on 24 Nov, 2018 at 11:19 pm

Advertisement

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी इन दिनों आराम कर रहे हैं। वो फ़िलहाल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है। इसलिए धोनी अपना समय परिवार और बेटी जीवा का साथ खूब एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में पत्नी साक्षी की बर्थडे पार्टी में मस्ती करने के बाद कैप्टन कूल धोनी कूल डैड की तरह अपनी 3 साल की बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

 

 


Advertisement

माही ने इंस्टाग्राम पर जीवा के साथ एक वीडियो शेयर किया है इसमें जीवा धोनी को गाजर खिला रही है और माही खरगोश की तरह आराम से गाजर खा रहे हैं। धोनी ने इस वीडियो का कैप्शन दिया है, ‘जीवा का बिग बनी’।

 

 

सोशल मीडिया पर धोनी और जीवा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, बिग बनी एक कार्टून कैरेक्टर है जो खूब गाजर खाता है।

 

View this post on Instagram

Ziva’s bugs bunny @zivasinghdhoni006

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

 



 

सिर्फ 20 मिनट में ही इस वीडियो को 3.5 लाख से ज़्यादा लोग देख और कमेंट कर चुके हैं। धोनी ने एक वीडियो डाला है, जिसमें धोनी और ज़ीवा रिलैक्स्ड होकर मस्ती कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Greetings in two language

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

 

जीवा सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर है। अक्सर उनके वीडियो आते रहते हैं जिसे लोग खूब पसंद करते हैं।इससे पहले धोनी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो बेटी के बाल सुलझा रहे थे और उन्होंने खुद को जीवा का हेयर ड्रेसर बताया था। जीवा भी अपनी मासूम अदाओं से लोगों का दिल जीतती रहती है।

 

 

धोनी और जीवा की बॉन्डिंग देखकर लगता है कि धोनी न सिर्फ बेस्ट कैप्टन और खिलाड़ी हैं, बल्कि बेस्ट डैडी भी हैं। फिलहाल खेल से ब्रेक मिलने पर वो अपना पूरा समय परिवार के साथ बिता रहे हैं।

धोनी को मौजूदा टी20 दौरे पर टीम में शामिल नहीं किया गया। इसकी वजह 2018 में उनका खराब रिकॉर्ड बताया जा रहा है। धोनी ने इस साल 19 मैचों में सिर्फ 275 रन ही बनाए। इसलिए उन्हें आराम दिया गया है, धोनी अब मैदान पर अगले साल ही दिखाई देंगे। वो अगले साल से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू हो रही वनडे सीरीज में खेलेंगे। इस सीरिज का पहला मैच 12 जनवरी को सिडनी में शुरू होगा। उम्मीद है ब्रेक के बाद धोनी एक नई ऊर्जा के साथ वापसी करेंगे।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement