सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है धोनी का ये ‘बाहुबली’ अवतार, फैंस कर रहे पुराने दिनों को याद

Updated on 5 Mar, 2018 at 2:28 pm

Advertisement

प्रभास स्टारर ‘बाहुबली 2’ भारतीय सिनेमा के सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए, फिल्म इंडस्ट्री के लिए मिल का पत्थर साबित हुई। इसका कहीं न काईन श्रेय देश की हिंदी ऑडियंस को भी जाता है, जिन्होंने इस फिल्म जको बेहद सराहा और प्यार दिया।

बाहुबली 2 ने हिंदी सिनेमा के सारे बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए और लड़कियां तो जैसे प्रभास (बाहुबली) की दीवानी हो गई। महीनों बाद बाहुबली के लिए देखी गई दीवानगी फिर नज़र आ रही है, मगर इस बार ये प्रभास के लिए नहीं, बल्कि महेंद्र सिंह धोनी के लिए है।

जी हां, भारतीय क्रिकेट के कैप्टन कूल के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी यानी माही का ये नया अवतार सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। माही के इस रूप को देखकर यकीनन आप एक बार फिर से उनके फैन हो जाएंगे। अपने खेल और स्टाइल के लिए जाने जाने वाले धोनी एक बार फिर लंबे बालों में नज़र आ रहे हैं, मगर इस बार ये लंबे बाल सिर्फ एक विज्ञापन के लिए है।

 

जी हां, एक चॉकलेट के विज्ञापन में माही न सिर्फ़ लंबे बाल, बल्कि बाहुबली के गेटअप में नज़र आ रहे हैं। माही का ये लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

 

इस विज्ञापन में एक योद्धा के रूप में नज़र आने वाले धोनी काफी गुस्से में नज़र आ रहे हैं और भोजपुरी में अपनी टीम से कह रहे हैं कि ‘आओ अपने जांघों पर हाथ रखकर कसम खायें आज उनके छक्के छुड़ा देंगे हमका चाही बदला…हम कोनो के माही वाही नाहीं…’ आप खुद ही देख लीजिए माही का ये नया रूप-


Advertisement

 

देखते ही देखते माही का ये विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोग इस पर कई मजेदार कमैंट्स कर रहे हैं।

 

 

दरअसल, हमेशा मैदान पर शांत नज़र आने वाले धोनी हाल ही में दूसरे टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच के दौरान मनीष पांडे पर गुस्सा होते नज़र आए थे, उनके इसी एंग्री लुक के बाद ये विज्ञापन आया है। मैदान पर मनीष पांडे पर चिल्लाते धोनी का वो विडियो भी वायरल हुआ था। यहां देखे विडियोः

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement