धोनी ने उठाई बंदूक और 40 सेकेंड में दाग दी 15 गोलियां, क्या आपने देखा ये विडियो?

author image
Updated on 15 Apr, 2018 at 4:24 pm

Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम आज जिस मुकाम पर है उसमें महेंद्र सिंह धोनी का बहुत बड़ा हाथ है। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी कौशल से लेकर चीते की फूर्ती से विकेटकीपिंग और मैदान पर अपनी कैप्टेन कूल रवैये से कई सीरीज दर सीरीज भारत को जिताने में अहम भूमिका अदा की है।

 

 


Advertisement

उनके देश-विदेश लाखों की तादाद में फैन्स हैं। मैदान के अंदर वो छक्के चौके तो जड़ते ही हैं, लेकिन इसके साथ-साथ वो मैदान के बाहर भी कई ऐसी चीजें करते हैं, जो लोगों को उनका मुरीद बना देता है।

धोनी के फुटबॉल से लेकर घुड़सवारी और बाइक प्रेम के बारे में तो हर कोई जानता ही है। साथ ही वह अक्सर कई साहसिक कारनामे भी करते दिखाई देते हैं। स्काइडाइविंग से लेकर पैराशूट जंपिंग तक उन्होंने की हुई है।

 

 

अब धोनी ने हाल ही में अपना एक विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें धोनी पिस्टल निकालकर ताबड़तोड़ फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

 

तकरीबन 40 सेकेंड के इस विडियो में धोनी ने ताबड़तोड़ 15 फायर किए।विडियो ट्वीट करते हुए धोनी ने लिखाः “ऐड शूटिंग से ज्यादा मजा निशानेबाजी करने में आता है।”

 

धोनी के 15 में से 13 शॉट सटीक निशाने पर लगे। धोनी ऐसे अंदाज में बंदूक चला रहे थे मानो जैसे कि वो कोई प्रोफेशनल शूटर हों।

 

 

धोनी फिलहाल IPL के मैचों में व्यस्त हैं, बावजूद इसके उन्होंने शूटिंग का शौक पूरा करने के लिए वक्त निकालकर निशानेबाजी की।

 

ये रहा धोनी की शूटिंग स्किल का विडियो :

 

 

वहीं, धोनी के फैन्स को उनकी ये निशानेबाजी बेहद पसंद आ रही है और लोग ट्वीट कर लेफ्टिनेंट कर्नल धोनी को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

 

 

जैसा कि हम सब जानते हैं धोनी का सेना के प्रति प्रेम जगजाहिर है। भारतीय सेना ने भी धोनी को लेफ्टिनेंट कर्नल की उपाधि से नवाजा हुआ है। अभी हाल में उन्हें जब पद्मभूषण से सम्मानित किया गया तो धोनी ने सेना की ड्रेस में ही ये सम्मान लिया।

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement