‘कटप्पा’ की एक शिकायत पर यूट्यूब से डिलीट हुए ढिंचक पूजा के गाने

author image
Updated on 12 Jul, 2017 at 2:54 pm

Advertisement

सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली यूट्यूब सेंसेशन ढिंचक पूजा की आवाज को नापसंद करने वालों के लिए अच्छी, तो वहीं पसंद करने वालों के लिए एक बुरी खबर है।

ढिंचक पूजा के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से उनके गाने डिलीट हो गए हैं। बताया जा रहा है कि कॉपीराइट के चलते ढिंचक पूजा के गानों को हटाया गया है।

कटप्पा सिंह नाम के एक शख्स ने पूजा के गानों पर कॉपीराईट का दावा ठोका, जिसके बाद यूट्यूब से ‘दिलों का स्कूटर’ को छोड़कर, बाकी सारे विडियो हटा दिए गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में जो खबर आ रही उसके मुताबिक, अपने आपको कटप्पा सिंह बताने वाला शख्स पूजा के ग्रुप का ही सदस्य है।



यह शख्स पूजा के लिए गाने लिखता था, लेकिन उसे  इसके लिए  मेहनताना नहीं दिया जा रहा था। इस बात से नाराज उसने पूजा पर कॉपीराइट का दावा ठोक दिया। अब कॉपीराइट शिकायत की जांच की जा रही है, जिसके बाद ही सब कुछ साफ हो पाएगा।

हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि किसी ने ढिंचक पूजा यूट्यूब चैनल हैक करके उनके सारे विडियो डिलीट कर दिए हैं। फिलहाल इस मामले में अभी तक ढिंचक पूजा का पक्ष सामने नहीं आया है।

आपको बता दें कि कम समय में ही अपने बेसुरे गानों से ही सही, लेकिन ढिंचक पूजा सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। ढिंचक पूजा के यूट्यूब चैनल के करीबन 1.8 लाख सब्सक्राइबर हैं। एक अनुमान के मुताबिक, ढिंचक पूजा के विडियो को हर रोज छह लाख से ज्यादा लोग देखते थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक पूजा एक महीने में 3.20 लाख से लेकर 50 लाख रुपए तक कमा लेती है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement