आखिर DNA टेस्ट से क्यों इन्कार कर रहे हैं धनुष ?

author image
Updated on 12 Apr, 2017 at 11:37 am

Advertisement

दक्षिण के फिल्मों के स्टार तथा रजनीकांत के दामाद धनुष ने अपने पहचान के मामले के मुकदमें में DNA टेस्ट किए जाने से इन्कार कर दिया है। धनुष ने प्राइवेसी का मामला बताते हुए कहा है कि किसी के दावा भर कर देने से वह अपना DNA टेस्ट नहीं करा सकते हैं।

intoday
फिल्म स्टार धनुष।

धनुष को अपना बेटा बताते हुए एक दंपति ने मद्रास हाई कोर्ट में मामला दर्ज किया था। तमिल दंपति, आर कातिरेसन और उनकी पत्नी मीनाक्षी का दावा है कि धनुष उनका तीसरा बेटा है और वह जब सिर्फ 10 साल का था, तभी घर से भाग गया था।


Advertisement

दंपति का दावा है कि उन्होंने धनुष को उनकी फ़िल्मों के जरिए पहचाना। इस बात के प्रमाण के तौर पर इस दंपति ने कुछ तस्वीरें भी दिखाई हैं और दावा किया है कि ये धनुष की बचपन की फोटो है।

bollywoodlife
धनुष के बचपन की कथित तस्वीर।

इस तमिल दंपति ने अपने दावे में धनुष के कंधे पर एक तिल होने की बात कही थी। इस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने फिल्म अभिनेता का मेडिकल टेस्ट कराने का आदेश दिया था। मेडिकल टेस्ट में कहा गया है कि फिलहाल धनुष के कंधे पर कोई तिल नहीं है, लेकिन ऐसा संभव है कि इसे सर्जरी के सहारे मिटा दिया गया हो।

धनुष को अपना बेटा बताने वाले दंपति ने 65,000 रुपए के मासिक गुजारा भत्ता की मांग भी की है।

newindianexpress
तमिल दंपति ने दावा किया है कि धनुष उनका तीसरा बेटा है।

धनुष दक्षिण भारत की फिल्मों के परिचित नाम हैं। उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड में ‘शमिताभ’ और ‘रांझना’ जैसी हिट फ़िल्में दी हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement