छोटे पर्दे की गोपी बहु का है हीरा व्यापारी की मौत में हाथ ?

6:56 pm 8 Dec, 2018

Advertisement

नवी मुंबई के पनवेल इलाके में मुंबई के एक हीरा व्यापारी की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। व्यापारी 28 नवंबर से ही लापता था, व्यापारी की कार मुंबई के ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर मिली। इस घटना के तार टीवी इंडस्ट्री से भी जोड़े जा रहे हैं। मृतक की कॉल डीटेल्स से सामने आया है कि उसके रिश्ते टीवी इंडस्ट्री से जुड़े हुए थे।

 

 


Advertisement

कॉल डीटेल्स से हुआ खुलासा

दरअसल मृतक की कॉल डीटेल्स से खुलासा हुआ है कि मृतक का रिश्ता डांस बार में काम करने वाली कई लड़कियों के साथ था। वहीं टीवी सीरियल में काम करने वाली कई अभिनेत्रियों से भी उसका संपर्क था। जिसके बाद पुलिस ने करीब 20 लोगों से पूछताछ की। इन 20 लोगों में छोटे पर्दे की गोपी बहु यानी की एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी का भी नाम सामने आया है।

 

 

28 नवंबर से थे लापता

घाटकोपर इलाके के रहने वाले हीरा कारोबारी राजेश्वर किशोरीलाल उड़ानी 28 नवंबर को घर से कुछ ही घंटों में वापस आने का कहकर निकले थे। लेकिन सुबह तक राजेश्वर घर नहीं लौटे। जिसके बाद उनके परिवार ने मुंबई के पन्तनगर पुलिस स्टेशन में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसके बाद हीरा व्यापारी का शव मिला। व्यापारी का शव काफी खराब हालत में पाया गया। मामले में पुलिस हीरा व्यापारी के फोन रिकॉर्ड को खंगाल रही है।

 



इस दौरान व्यापारी के फोन रिकॉर्ड से चौकाने वाले लोगों के नाम सामने आए। उनके फोन से ही पता चला कि वे अंधेरी से पूर्वी एक्सप्रेस राजमार्ग और बिखरोली के लिए निकले थे। इसके बाद नवी मुंबई में उनका फोन स्विच ऑफ हो गया था। टोल नाके पर पुलिस को जो सीसीटीवी फुटेज मिला उसकी तस्वीरें बेहद धुंधली थीं।

 

इस बीच राजेश्वर की कार भी ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर लावारिस हालत में मिली। पुलिस का मानना है कि इस हत्या और अपहरण के तार टीवी धारावाहिक की अभिनेत्रियों जिनके कारोबारी के साथ संबंध थे उनसे जरूर जुड़े होने चाहिए।

 

 

पुलिस ने राजेश्वर के कॉल डिटेल में कई ऐसे नंबर की पहचान की जिन पर लगातार राजेश्वर की बात होती थी। इनमें मुंबई से लेकर नवी मुंबई और रायगढ़ के कई डांस बार गर्ल्स के नाम शामिल हैं। इनमें मशहूर टीवी सीरियल ”साथ निभाना साथिया” की एक्ट्रेस और टीवी पर गोपी बहू के नाम से मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी का नाम भी शामिल है। पुलिस ने उनसे पूछताछ शुरू कर दी है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement