महिला ने Flipkart डिलीवरी बॉय पर चाकू से किए 20 वार, अपराध का हैरतंगेज मामला

author image
Updated on 31 Mar, 2018 at 6:38 pm

Advertisement

देश की राजधानी दिल्ली में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय पर जानलेवा हमला कर दिया। इस वारदात में महिला के भाई ने भी उसका साथ दिया।

 

महिला ने डिलीवरी बॉय पर 20 बार चाकू से वार किया और फिर उसे नाले के किनारे फेंक दिया।

 

 

दरअसल, दिल्ली के निहाल विहार में रहने वाली कमलदीप नाम की इस 30 वर्षीय महिला ने फ्लिपकार्ट से एक स्मार्टफोन ऑर्डर किया था। जैसे ही 28 वर्षीय डिलीवरी बॉय केशव मोबाइल लेकर महिला के घर पहुंचा, महिला ने उस पर चिल्लाना शुरू कर दिया।

 

इतने में कमलदीप किचन से चाकू लेकर आई और डिलिवरी बॉय पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। यहां तक कि जूते के फीते से उसका गला तक घोंटने की कोशिश की गई। उसे इतना मारा कि उसकी हालत अधमरी हो गई। दोनों भाई-बहन ने उसके पास से मोबाइल और 40 हजार रुपए भी लूट लिए।


Advertisement

 

 

इसके बाद महिला नेभाई के साथ मिलकर डिलीवरी बॉय को नाले के पास फेंक दिया। पुलिस को इस घटना की जानकारी तब मिली जब किसी ने बताया कि एक घायल व्यक्ति चंदन विहार के नाले के पास घायल पड़ा हुआ है। इसके बाद केशव को गंभीर हालात में संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।

 

 

पुलिस ने इस मामले में केशव का बयान भी दर्ज कर लिया है। पीड़ित के बयान के मुताबिक 21 मार्च के दिन महिला उसे फ़ोन डिलीवर करने के लिए लगातार कॉल पर कॉल किये जा रही थी, लेकिन वो एरिया उसके लिए नया था और यही वजह थी कि उसे महिला का घर ढूंढने में दिक्कत हो रही थी। वह जब  महिला के घर पहुंचा, तो वह जोर-जोर से उस पर चिल्लाने लगी और किचन से चाकू लाने को दौड़ पड़ी। शोर सुन उसके भाई जितेंदर सिंह ने बीच-बचाव करने की कोशिश जरूर की, लेकिन वो नहीं मानी और कहा कि अगर इसे सबक सिखाने में मेरी मदद नहीं कर सकते, तो यहां से दूर हो जाओ।

पुलिस ने केशव के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज की और सीसीटीवी की मदद से आरोपी महिला और उसके भाई जितेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement