दीपिका-शोएब की शादी से जुड़ा ये एक बड़ा सच फैंस को कर सकता है हैरान

author image
Updated on 23 Feb, 2018 at 11:54 pm

Advertisement

सीरियल ससुराल सिमर का के सेट पर मिले टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने सीरियल में पति-पत्नी का किरदार निभाया था और अब रियल लाइफ में भी ये एक दूजे के हो गए हैं।

 

दोनों के निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई हैं। ये शादी हिन्दू और मुस्लिम रीती-रिवाजों से संपन्न हुई। दोनों ने मेहंदी, हल्दी और संगीत की रस्म भी रखी। शादी के दिन दीपिका पूरी तरह एक मुस्लिम दुल्हन लग रही थीं।

 

 

जहां निकाह में दीपिका गुलाबी जोड़े में सजी नजर आईं, वहीं शोएब शेरवानी में गुलाबो से सजे सेहरे में नजर आए। उत्‍तर प्रदेश में शोएब के गृहनगर में निकाह करने के बाद यह जोड़ी मुंबई में 26 फरवरी को अपने दोस्‍तों का रिसेप्‍शन देने वाली है।

 

 

लेकिन उससे पहले अब दोनों की शादी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। न्यूज वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, दीपिका ने शोएब से शादी के लिए अपना धर्म बदलकर इस्लाम कबूल लिया है।

 

सामने आया कि दीपिका और शोएब की शादी के कार्ड जो बांटे गए, उनमें दीपिका का नाम फ़ैज़ा लिखा हुआ था। दीपिका की शादी के ये कार्ड गांव में बांटे गए थे। हालांकि, इसे लेकर दीपिका या शोएब की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है।

 

 

लेकिन परिवार के करीबी सूत्रों के मुताबिक, दीपिका ने अपना धर्म नहीं बदला है। वह शादी के बाद केवल अपना नाम दीपिका इब्राहिम रखेंगी। उन्होंने केवल इनविटेशन कार्ड के लिए फैजा नाम रखा था।

 

उधर  दीपिका और शोएब की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

बता दें कि दोनों की लव स्टोरी सीरियल ससुराल सिमर का के सेट से शुरू हुई थी, जिसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। फिर दोनों डांस शो नच बलिए में भी आए, जहां शोएब ने सबके सामने दीपिका को शादी के लिए प्रपोज किया था।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement