रणवीर-दीपिका की शादी में आने को बेताब हुए फ़ैंस, ट्विटर पर लगी कमेंट्स की झड़ी

Updated on 22 Oct, 2018 at 2:55 pm

Advertisement

सालों से रणवीर-दीपिका की शादी का इंतज़ार कर रहे फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, जब इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का कार्ड शेयर किया। कार्ड सामने आते ही ट्विटर पर दीपिका-रणवीर को बधाई देने वालों का तांता लग गया।

 

 

जैसे ही दीपिका-रणवीर की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर सामने आया, वो जमकर वायरल हो रहा है और ट्विटर पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शनस आ रहे हैं। कोई दोनों को बधाई दे रहा है, तो कोई चांस खो देने का रोना रो रहा है, तो कोई शादी के लिए ड्रेस बनाने की तैयारी कर रहा है। फ़ैंस को इस बात से फर्क नहीं पड़ता उन्हें शादी का न्योता मिले या न मिले , बस वो तो ये शादी की खबर सुन दीवाने से हो गए हैं।शादी की अनाउसमेंट के बाद अपनी ही धुन में हैं।

 

चलिए आप भी मजे लीजिए ट्विटर पर लोगों के इन फ़नी रिएक्शनस का

दीपिका-रणवीर 14-15 नवंबर को शादी करेंगे। उनकी शादी का कार्ड हिंदी और अंग्रेज़ी दोनों भाषाओं में हैं। शादी कहां होगी इस बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। इस कपल की शादी के कार्ड में लिखा है, “14 और 15 नवंबर को हमारी शादी तय हुई है। इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आर्शीवाद की कामना करते हैं।”

दीपिका-रणवीर करीब 5 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और फैंस को काफ़ी समय से उनकी शादी का इंतज़ार था, जो अब फाइनली खत्म हो गया। ‘रामलीला’, ‘पद्मावत’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ की ये सुपरहिट रील लाइफ़ जोड़ी अब रियल लाइफ जोड़ी बनने जा रही है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement