Deepika Ranveer Wedding Live Update: कोंकणी रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधे दीपिका-रणवीर

author image
3:06 pm 14 Nov, 2018

Advertisement

दीपिका और रणवीर पारंपरिक कोंकणी रीती-रिवाज से इटली में शादी के बंधन में बंध गए हैं। इटली के लेक कोमो के विला डेल बालडियानेलो ने दोनों सात फेरे लिए। अब दीपवीर 15 नवंबर को सिंधी रीति-रिवाज से शादी करेंगे।

 

दीपिका और रणवीर की शादी के फोटो लीक न हो इसके खास इंतजाम किए गए थे। इसके बावजूद ये फोटोज लीक हुए हैं।

 

 

दीपिका और रणवीर की शादी का पहला वीडियो भी सामने आया है। न्यूज एजेंसी एनआई ने सोशल मीडिया पर दीपवीर की शादी का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शादी के वन्यू इटली के लेक कोमो में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बोट की तरफ जा रहे हैं। इस वीडियो में दीपिका कांजीवरम साड़ी में नजर आ रही हैं। दीपिका और रणवीर का लुक साफ़ नज़र नहीं आ पाया क्योंकि दोनों अपने आपको छाते से ढका हुआ था।

 

 

बॉलीवुड के इस मोस्ट रोमांटिक कपल को शादी की बधाई देने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। फ़िल्म प्रोड्यूसर करण जौहर, एक्ट्रेस निमरत कौर ने दोनों को शादी की बधाई दी है।

 

ड्यूरेक्स ने भी दीपिका रणवीर को अपने यूनिक स्टाइल में शादी की बधाई दी है।

 

 

खबरों की मानें तो दीपिका और रणवीर इस खास दिन पर सब्यसाची के डिजाइनर कपड़ें पहनेंगे। दीपिका की कोंकणी रिवाज से शादी हो गई है अब वो सिंधी रिवाज से हो रही शादी में लहंगा पहनेंगी तो वहीं रणवीर कांजीवरम शेरवानी में नज़र आएंगे।

 

 

बॉलीवुड के लिए ये साल की सबसे बड़ी शादी है। रणवीर-दीपिका की डेस्टिनेशन वेडिंग ट्रेंडिंग टॉपिक बनी हुई है। पूरे वेड़िंग वेन्यू को शानदार तरीके से सजाया गया है। खासतौर से मंडप को दीपिका के पसंदीदा फूल वॉटर लिली से डेकोरेट किया गया है।

 

रणवीर अपनी ही फिल्म गुंडे के गाने तूने मारी एंट्री, दिल में बजी घंटी के साथ मंडप में एंट्री लेंगी। जिसे पंजाबी सिंगर हर्षदीप कौर लाइव गायेंगी। वहीं  रणवीर सिंह मंडप में एंट्री घोड़े पर सवार होकर नहीं, बल्कि हेलिकॉप्टर से करेंगे।

 

 

13 नवंबर को कपल की संगीत मेंहदी और सगाई सेरेमनी की धूम रही। मेहंदी सेरेमनी के दौरान दीपिका और रणवीर में कलर कॉर्डिनेटिड डिज़ाइनर सब्यासाची आउटफिट्स में नज़र आए।

 

खबरों के मुताबिक दीपिका को अंगूठी पहनाकर रणवीर ने इमोशनल स्पीच दी, जिसे सुनकर दीपिका रोने लगीं। सगाई के दौरान रणवीर सिंह ने मस्ती में ढोल बजाया और दीपिका के साथ जमकर डांस किया।

 

मिड डे के मुताबिक दीपिका और रणवीर की सगाई सेरेमनी में करीब 45 मेहमान शामिल हुए।

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement