तो इसलिए 15 नवंबर को हो रही है दीपिका-रणवीर की शादी!

Updated on 23 Oct, 2018 at 6:01 pm

Advertisement

बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी की शादी की खबर से उनके फैंस काफ़ी खुश हैं। दीपिका-रणवीर की शादी 14-15 नवबंर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे, लेकिन क्या आपको पता है दोनों ने शादी के लिए 15 नवंबर की तारीख ही क्यों चुनी? इसकी वजह शुभ मुहुर्त नहीं, बल्कि कुछ खास है।

 

 


Advertisement

शाहरुख और काजोल के बाद अगर ऑनस्क्रीन किसी कपल की जोड़ी सबसे ज़्यादा रोमांटिक लगी है तो शायद वो दीपिका और रणवीर ही हैं। रामलीला से लेकर पद्मावत तक जब भी इनकी जोड़ी पर्दे पर आई इन्होने दर्शकों का दिल जीत लिया। 2013 में आई फ़िल्म ‘गोलियों की रासलीला-रामलीला’ में दोनों पहली बार साथ दिखे और फ़िल्म में उनकी केमेस्ट्री ज़बर्दस्त रही। इसी फ़िल्म से ‘दीपवीर’ की लव स्टोरी भी शरू हुई। वो अलग बात है दोनों ने अपने प्यार को काफ़ी समय तक दुनिया से छुपाकर रखा।

 

 



फ़िल्म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ से इनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी और ये फ़िल्म 15 नवंबर को ही रिलीज़ हुई थी। इसलिए कहा जा रहा है दीपिका-रणवीर के लिए ये तारीख बहुत मायने रखती हैं। तभी तो अपनी नई ज़िंदगी की शुरुआत के लिए भी उन्होंने यही तारीख चुनी।

 

कल जैसे ही दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का कार्ड शेयर किया फैंस जैसे बावले हो उठे हैं। शादी की डेट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट तो हो चुकी है, लेकिन वेन्यू को लेकर थोड़ा कन्फ्यूज़न अभी भी है। वैसे मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये सेलिब्रिटी कपल इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंध सकता है। कुछ दिनों पहले ईशा अंबानी की सगाई भी इसी खूबसूरत जगह पर हुई थी।

 

 

लेक कोमो इटली का तीसरा सबसे बड़ा लेक है और अपनी खूबसूरती की वजह से ही कई सेलिब्रिटीज़ की फेवरेट जगह है। कहा जा रहा है शादी के बाद दोनों 1 दिसंबर को मुंबई में ग्रांड रिसेप्शन का आयोजन करने वाले हैं। पर्दे पर तो दोनों की जोड़ी हमेशा हिट रही है, उम्मीद है रियल लाइफ में भी ये सुपरहिट कपल साबित होंगे।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement