Deepika-Ranveer Wedding: शाहजहां की तर्ज पर बनवाया एक अनोखा बॉन्ड

Updated on 2 Nov, 2018 at 3:38 pm

Advertisement

बॉलीवुड में इन दिनों दो अभिनेत्रियों की शादी हॉट टॉपिक बनी हुई है, एक प्रियंका चोपड़ा और दूसरी दीपिका पादुकोण। दीपिका-रणवीर 14-15 नवंबर को सात फेरे लेने जा रहे हैं और पिछले एक महीने से दोनों शादी की तैयारियों में बिज़ी है। अपनी शादी को खास बनाने के लिए दोनों कोई कसर नही छोड़ना चाहते। कपड़े, ज्वेलरी और डेकोरेशन के साथ ही दीपिका-रणवीर जिस एक चीज़ को बहुत स्पेशल बनाने चाहते हैं उसके बारे में सुनकर आपको भी हैरानी होगी।

 

 

दीपिका-रणवीर ने अपनी शादी की इस चीज़ को अगर खास बना दिया तो दोनों इतिहास रच देंगे। खबरों की मानें तो दीपिका और रणवीर ने कैटर्स और शेफ़ के सामने एक अजीब शर्त रखी है और ये शर्त सुनकर आपको शाहजहां की याद आ जाएगी जिसने ताजमहल बनाने वाले कारीगर के हाथ काट दिए थे ताकि वो दूसरा ताजमहल न बना पाए।

 

अरे नहीं घबराइए नहीं! दीपिका-रणवीर कुछ ऐसा नहीं करने जा रहे, बल्कि कैटर्स और शेफ़ से एक अनोखा बॉन्ड साइन करवाया गया है। इस बॉन्ड के मुताबिक, इनकी शादी में जो रेसिपी बनाई जाएंगी उन्हें शेफ़ दोबारा कभी और कहीं पर भी नहीं बनाएंगे। यानी शादी का मेन्यू बिलकुल एक्सक्लूसिव होगा।


Advertisement

 

 

अगर ऐसा सच में होता है तो दीपिका और रणवीर की शादी में एक इतिहास रचा जाएगा और वो होगा जो आजतक किसी शादी में नहीं हुआ। बॉलीवुड की इस हॉट जोड़ी की शादी के लिए फ़ैस भी पागल हुए जा रहे हैं। इन दोनों ने सोशल मीडिया पर कुछ ही दिनों पहले अपना वेडिंग कार्ड शेयर किया था। वहीं शादी की जगह को लेकर संस्पेंस बरकरार है। दोनों के इटली के लेक कोमो में शादी करने की खबर है, जहां हाल ही में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई हुई थी।

 

 

ये भी खबर ज़ोरों पर है दीपिका-रणवीर दो बार शादी करने वाले है एक बार पंजाबी रिती-रिवाज से और फिर दक्षिण भारतीय स्टाइल में, क्योंकि रणवीर पंजाबी और दीपिका साउथ इंडियन है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement