तनुश्री मामले में अब दीपिका-रणवीर का आया बड़ा बयान

Updated on 6 Oct, 2018 at 6:25 pm

Advertisement

बी-टाउन में इन दिनों तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच छिड़े विवाद की खासी चर्चा हो रही है। फिल्म जगत में इस मुद्दे को लेकर अब तक कई नामचीन हस्तियों की प्रतिक्रियाएं आ चुकी हैं। एक ओर जहां तनुश्री यौन शोषण मामले को बहुत से लोग पब्लिसिटी स्टंट से जोड़कर देख रहे हैं तो वहीं कई सेलेब्स #metoo अभियान के तहत उनका समर्थन भी कर रहे हैं।

 

 

तनुश्री दत्ता- नाना पाटेकर मामले में आए दिन कोई न कोई नया बयान आ रहा है। अब बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी दीपिका पादूकोण और रणवीर सिंह ने इस मामले पर अपना बयान दिया है। एक शो के दौरान पूछे गए सवाल पर दीपिका पादूकोण ने इस मामले पर बड़ी ही बेबाकी से अपनी राए रखी। इंटरव्यू में दीपिका ने कहा

” #MeToo आंदोलन सिर्फ किसी एक जेंडर को गलत साबित करना नहीं है, यह गलत पर सही की जीत के लिए एक लड़ाई है।

अपनी बात को जारी रखते हुए दीपिका ने आगे कहा

” जो कोई भी किसी प्रकार के भेदभाव या दुर्व्यवहार का सामना कर रहा है, मुझे लगता है कि हम लोगों को उसका साथ देना चाहिए यह किसी महिला या पुरुष या महिला बनाम पुरुषों के बारे में नहीं है. मुझेलगता है कि #MeToo केवल फीमेल जेंडर के लिए नहीं होना चाहिए ”

 


Advertisement

 

इसके बाद कार्यक्रम मे मौजूद रणवीर सिंह ने दीपिका की बात का समर्थन करते हुए तनुश्री यौन शोषण मामले की घोर निंदा की। रणवीर ने कहां कि

” हम हर रूप में किसी भी प्रकार के उत्पीड़न का विरोध करते हैं, रणवीर ने कहा कि ‘मुझे तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर मामले में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन अगर ऐसा हुआ है, तो किसी के लिए भी इस मामले में सबके सामने बोलना बहुत हिम्मत की बात है। इसलिए हमें यह समझना चाहिए कि अगर कोई व्यक्ति कुछ कह रहा है, और अगर ऐसा हुआ है, तो यह बिलकुल गलत है और मैं इसकी कड़ी शब्दों में निंदा करता हूं”

 

 

गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता ने कुछ समय पहले अभिनेता नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए कहा था कि फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान एक्टर ने उनके साथ बदतमीजी की थी। साल 2008 में हुए इस वाकये के बाद तनुश्री धीरे- धीरे फिल्म जगत से गायब हो गई थीं।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement