दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इसलिए ट्विटर पर नहीं दी ‘विरुष्का’ को बधाई, ये रही वजह

Updated on 15 Dec, 2017 at 5:52 pm

Advertisement

11 दिसंबर को इटली में सात फेरे लेने के बाद जैसे ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी की आधिकारिक घोषणा ट्विटर पर की, बधाई देने वालों का तांता लग गया। देश ही नहीं विदेशों से भी इस सेलिब्रिटी कपल के लिए बधाई संदेश आ रहे हैं। बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के अलावा आम लोगो ने भी विरुष्का को नए जीवन की शुरुआत पर ढेरों बधाइयां भेजी हैं।

 

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर प्रियंका चोपड़ा और काजोल तक ने विराट-अनुष्का को शादी की मुबारकबाद दी। लेकिन दो ऐसे नाम रहे जिन्होंने सोशल मीडिया पर इस नए जोड़े को विश नहीं किया।


Advertisement

 

ये दो नाम है दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, जिनके विश न किये जाने की चर्चा खूब हो रही है।

 

 

बधाई न देने के मामले को अनुष्‍का और दीपिका के बीच चल रहे कोल्‍ड वॉर से जोड़ा जाने लगा। माना जाता है कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में अनुष्का का रणवीर सिंह के साथ अफेयर था जो इस समय दीपिका को डेट कर रहे हैं। इसी वजह से दोनों के बीच में कोल्ड वार जारी है।

 

मगर सोशल मीडिया पर फैली इन अफवाहों को जल्द ही दीपिका और रणवीर ने ग़लत साबित कर दिया। दरअसल, सोशल मीडिया पर बधाइयों की भीड़ में विरुष्का को शुभकामनाएं देने की बजाय दीपिका और रणवीर ने उन्हें दूसरे तरीके से बधाई संदेश भेजा।

 



दीपिका और रणवीर ने विरुष्का को एक खास तोहफा भेजा है और दोनों को व्यक्तिगत रूप से बधाई भी दी है।

 

 

खबरों के मुताबिक, दीपिका और रणवीर ने एक बेहद खूबसूरत फूलों का गुलदस्ता उनके वर्ली स्थित घर पर भेजा है, लेकिन दोनों चूंकि रोम में हनीमून बना रहे हैं, इसलिए उनके गार्ड ने ये बुके स्वीकार किए। इस बुके के साथ रणवीर और दीपिका ने विरूष्का को एक संदेश भी भेजा है।

 

 

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा रणवीर सिंह के साथ ‘बैंड बाजा बारात’ और ‘लेडिज़ vs रिकी बहल’ जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं और तभी दोनों के अफेयर की चर्चा थी, हालांकि, जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया।

 

 

बहरहाल, अनुष्का शर्मा अब अनुष्का विराट कोहली बन चुकी हैं और दीपिका और रणवीर के अफेयर की चर्चा भी जोरो पर है, हो सकता है जल्दी ही ये कपल भी शादी के बंधन में बंध जाए।  😍


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement