बड़े ही छुपा रुस्तम निकले दीपिका-रणवीर, इतनी बड़ी बात चार सालों तक सबसे छिपाए रखी

Updated on 28 Dec, 2018 at 1:47 pm

Advertisement

दीपिका-रणवीर की शादी को एक महीने से ज़्यादा समय बीत चुका है, बावजूद इसके दोनों अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। दीपिका और रणवीर जहां भी जाते हैं सारी लाइमलाइट बंटोर लेते हैं। रणवीर भी खुलेआम अपनी नई नवेली दुल्हनिया के प्रति अपना प्यार जताते रहते हैं। ये जोड़ा एक बार फिर से सुर्ख़ियों में है और इस बार वजह है एक ऐसा राज़ जिसे दीपिका ने चार साल से छुपाकर रखा था।

 

View this post on Instagram


Advertisement

❤️

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 

बॉलीवुड के पॉवर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर की शादी बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी रही। 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी करने वाले रणवीर-दीपिका की शादी की तस्वीरें और वीडियोज़ कई हफ़्तों तक इंटरनेट पर छाए रहे।

 

 

उधर दोनों अपने काम में भी व्यस्त हो चुके हैं। रणवीर की फ़िल्म ‘सिम्बा’ आज ही रिलीज़ हुई हैं, वहीं दीपिका कई मैगज़ीन के लिए फ़ोटोशूट करवा चुकी हैं। हाल ही में उन्हें एक मशहूर फ़िल्मी मैगज़ीन के लिए कवरशूट किया और इसी दौरान दीपिका ने इंटरव्यू में एक बड़े राज़ से पर्दा उठाया।



 

View this post on Instagram

हेलो 2019!!!🥳🥳🥳 @filmfare

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 

इंटरव्यू में दीपिका ने ये कहकर सबको चौंका दिया उनकी और रणवीर की सगाई चार साल पहले ही हो चुकी है। जी हां, बिलकुल सही सुना आपने। दीपिका और रणवीर ने चार साल पहले ही सगाई कर ली थी, लेकिन इस बात की भनक तक किसी को नहीं लगी। वाकई बहुत स्मार्ट कपल निकले ये दोनो। अगर आपको याद हो तो 2016 में ऐसी खबर आई भी थी रणवीर और दीपिका ने सगाई कर ली है, मगर उस वक़्त दोनों ने न तो इस खबर की पुष्टि की थी और न ही इनकार किया था, हालांकि कुछ दिनों बाद ही लोग इस बात को भूल गए थे।

 

 

इसके बाद पिछले साल भी ऐसी खबरे आईं थी रणवीर-दीपिका ने इंगेज़मेंट कर ली है और मालदीव में छुट्टियां मनाने के दौरान ही रणवीर ने दीपिका को शादी के लिए प्रपोज़ किया था, लेकिन ये खबर भी कुछ दिनों बाद हवा हो गई। भई, मानना पड़ेगा दोनों को जो चार सालों तक अपनी सगाई को इस तरह छुपाए रखा।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement