शादी का कार्ड तो हिंदी में छपा, लेकिन गलती से एक मिस्टेक हो गई

Updated on 22 Oct, 2018 at 4:32 pm

Advertisement

काफ़ी समय से बी-टाउन के रोमांटिक कपल रणवीर सिंह और दीप‍िका पादुकोण की शादी की चर्चा हो रही थी। अब इनकी शादी को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुकी है। दोनों की शादी का दिन 14 और 15 नवंबर तय किया गया है। सोशल मीडिया पर रणवीर-दीपिका की शादी की खबर आते ही बधाइयों का तांता लग हुआ है। शादी की खबर खुद दीपिका और रणवीर ने अपने ऑफीशियल सोशल मीडिया अकाउंट से दी। दोनों ने हिंदी और अंग्रेजी में अपने वेडिंग कार्ड को दोस्तों और फैंस के साथ शेयर किया।

 

View this post on Instagram

🙏🏽

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

 

अब इसी वेडिंग कार्ड के चलते सोशल मीडिया पर रणवीर- दीपिका की खासी किरकिरी हो रही है। रणवीर और दीपिका की शादी वाले कार्ड को अब तक काफ़ी लोग देख चुके हैं। इसमें हिंदी वाले कार्ड में कुछ गलतियां हैं, जिसके चलते सोशल मीडिया पर फ़ैंस जमकर मजे ले रहे हैं। कार्ड में जहां ‘कि’ लिखा होना चाहिए वहां ”की” लिखा है। इतना ही नहीं, इसमें दीपिका का नाम गलती से ”दीपीका” लिख दिया गया है। हिंदी के कार्ड में इन्हीं दो गलतियों ने यूज़र्स का ध्यान अपनी ओर खींचा।

 

 

सोशल मीडिया पर कार्ड पर छपी गलतियों पर अब तक ढेरों प्रतिक्रियाएं आ चुकी हैं। सोशल मीडिया पर एक यूज़र ने लिखा है कार्ड पर की गई इस गलती के लिए दीपिका-रणवीर को अपने सोशल मीडिया मैनेजर को निकाल देना चाहिए, तो वहीं एक यूज़र ने कमेंट किया शादी के कार्ड पर गलत हिंदी कौन लिखता है।


Advertisement

 

 

 

 

बता दें दीपिका और रणवीर की शादी की खबर ने उस वक्त जोर पकड़ा था, जब इस साल की शुरुआत में इन दोनों की शादी की खबरें सामने आई थीं। खबर है अनुष्का और विराट की ही तरह इन दोनों ने भी डेस्टिनेशन वेडिंग करने का मन बनाया है। ऐसी चर्चा है दोनों की शादी  मीडिया की लाइमलाइट से दूर इटली में होगी, हालांकि इस बारे में अब तक दीपिका- रणवीर ने कुछ भी साफ़ नहीं किया है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement