रिसेप्शन प्रियंका-निक का था, लेकिन महफ़िल बाजीराव-मस्तानी और काशीबाई ने लूट ली

2:59 pm 21 Dec, 2018

Advertisement

प्रियंका और निक जोनस ने अपनी शादी का तीसरा रिसेप्शन मुंबई के ताजलैंड्स एंड होटल में दिया। इस रिसेप्शन में तमाम बॉलीवुड कलाकारों ने शिरकत की। प्रियंका-निक रिसेप्शन में न्यूली वेड कपल रणवीर और दीपिका ने जानदार बना दिया। कई बॉलीवुड गानों पर दोनों जमकर नाचें, वहीं जब पिंगा गाने पर मस्तानी और काशीबाई ने अपनी कमर हिलाई तो लोग दीवानों की तरह उन्हें देखते रहे। सोशल मीडिया पर इस डांस का वीडियो धमाल मचाए हुए है।

19 दिसंबर को मुंबई के होटल जे डब्लू मैरियट में रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों को पार्टी देने के बाद प्रियंका ने गुरुवार को पूरे बॉलीवुड के लिए ग्रैंड रिसेप्शन रखा था और उनके रिसेप्शन की तस्वीरें देखकर अंदाज़ा लगा सकते हैं यहां सबने काफ़ी धमाल मचाया। रिसेप्शन में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां पहुंची, लेकिन जैसे ही दीपिका और रणवीर की एंट्री हुई माहौल और भी खुशनुमा हो गया।

 

instagram


Advertisement

 

दीपिका और रणवीर ने रिसेप्शन पर जमकर डांस किया। दीपिका और प्रियंका ने ‘पिंगा’ गाने पर ज़बरदस्त परफ़ॉर्म किया, वहीं रणवीर भी उनके साथ झूमते नज़र आएं।

 

 

‘पिंगा’ के अलावा रणवीर दीपिका और प्रियंका की टोली ने फ़िल्म ‘दिल धड़कने दो’ के गाने ‘गल्ला गुड़िया’ पर भी जमकर कदम थिरकाए।

 



प्रियंका के रिसेप्शन में बॉलीवुड सितारों ने जमकर मस्ती की, लेकिन बेचारे निक को बॉलीवुड गानों के साथ कदमताल करने में थोड़ी मशक्कत ज़रूर करनी पड़ रही थी।

 

 

बता दें जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में 1-2 दिसंबर को निक और प्रियंका की शादी हुई थी। उनकी शादी का कार्यक्रम 4 दिनों तक चला था और इसके बाद दोनों ने कुल 3 रिसेप्शन रखे। पहला नई दिल्ली में, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे और बाकी के दो मुंबई में हुए।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement