अनुष्का और सोनम से कहीं ज्यादा महंगी है दीपिका पादुकोण की ये इंगेजमेंट रिंग

Updated on 16 Nov, 2018 at 4:45 pm

Advertisement

कल से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तस्वीरों का इंतज़ार हर कोई बड़ी ही बेसब्री से कर रहा था। सोशल मीडिया पर इनकी शादी की फोटोज़ आते ही ट्रेंड करने लगी। तस्वीरों में दीपिका और रणवीर काफी खूबसूरत लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया है। खासतौर पर दीपिका के ब्राइडल लुक को लेकर हर कहीं चर्चा हो रही है। दीपवीर के फैंस सोशल मीडिया पर इनकी तारीफ़ करते नहीं थक रहे। इसके अलावा एक और खास चीज़ जो इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है वो है दीपिका पादुकोण की इंगेजमेंट रिंग और ज्वैलरी।

 

शादी की तस्वीर में दीपिका गुलाबी रंग के लहंगे में नज़र आ रही हैं, जिसके साथ उनकी इंगेजमेंट रिंग भी देखी जा सकती है।

 


Advertisement

दीपिका की अंगूठी की कीमत को लेकर जो कहा जा रहा है उसे जानकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे। इस अंगूठी की कीमत जानकर ही आपको इस बात का अहसास हो जाएगा इस जोड़े ने अपनी शादी में कितना खर्च किया है।

 

 

शादी की तस्वीर में दीपिका ने अपने हाथ में जो अंगूठी पहन रखी है वो स्क्वायर शेप में है, जबकि अमूमन लड़कियां गोल शेप की अंगूठियां ही पहनती हैं। दीपिका के हाथों पर नज़र आ रहीं अंगूठी सॉलिटेयर डायमंड रिंग है। इस रिंग की कीमत 1.3 से 2.7 करोड़ के बीच बताई जा रही है। इस लिहाज़ से देखा जाए तो दीपिका की ये रिंग अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर की शादी की रिंग से कहीं ज्यादा महंगी है। सगाई की अंगूठी के अलावा दीपिका ने हाथ में कई और खूबसूरत रिंग्स पहन रखी हैं।

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोनम कपूर ने अपनी सगाई के मौके पर 90 लाख रुपये की अंगूठी पहनी थी, जबकि अनुष्का की सगाई की अंगूठी की कीमत 1 करोड़ थी। जाहिर है  दीपिका पादुकोण की इंगेजमेंट रिंग इन दोनों एक्ट्रेसेज़ की अंगूठियों से ज़्यादा है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement