दीपिका ने इतना बड़ा ऑफ़र ठुकराया, कहीं वजह ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ तो नहीं!

Updated on 6 Dec, 2018 at 6:36 pm

Advertisement

फ़िल्म इंडस्ट्री में दीपिका पादुकोण एक ऐसी अदाकारा हैं, जो अपनी फ़िल्में काफ़ी सोच समझकर ही चुनती हैं। तभी तो उनकी ज़्यादातर मूवीज़ हिट होती हैं। हाल ही में खबरे सामने आ रही थीं दीपिका रानी पद्मावती और मस्तानी जैसे पौराणिक किरदार निभाने के बाद अब बॉलीवुड में बनने जा रही अब तक की सबसे महंगी पौराणिक फ़िल्म ‘महाभारत’ में द्रौपदी का किरदार निभाने वाली हैं।

 

 


Advertisement

आमिर खान के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ के लिए वो ए लिस्टर स्टार्स को ही साइन करना चाहते हैं। इसके चलते वो द्रौपदी के किरदार के लिए एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को साइन करना चाहते हैं। लेकिन हाल ही में इसी को लेकर एक ऐसी खबर आई है, जिसे सुन आमिर के पैरों तले भी ज़मीन निकल गई होगी।

 

deepika padukone- दीपिका पादुकोण

dainiksaveratimes

 



खबरें सामने आ रही हैं दीपिका पादुकोण ने आमिर के इस ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए इंकार कर दिया है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, दीपिका ने इस ऑफर को ठुकरा दिया है। शायद इसकी एक वजह बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरी “ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ हो सकती है, जिसमें कई बड़े स्टार्स होने के बावजूद फ़िल्म दर्शकों के दिल में नहीं उतर सकी।

 

 

हाल ही में आमिर-अमिताभ स्टारर फ़िल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई है। इस फ़िल्म को लेकर चर्चाएं कई दिनों से चल रही  थीं। फ़िल्म के लिए प्रमोशन भी जमकर किया गया। लेकिन इस फ़िल्म से जितनी उम्मीद लोगों को थी ये फिल्म उसकी आधी उम्मीदें भी पूरी नहीं कर पाई। यही वजह हो सकती है कि दीपिका ने भी इस फिल्म के लिए मना कर दिया है।

 

 

बता दें कि दीपिका इस वक्त एक ही प्रोजेक्ट पर फोकस कर रही हैं। वो प्रोजेक्ट है मेघना गुलज़ार की एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी की बायोपिक पर इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी के किरदार में होंगी।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement