इस फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं दीपिका पादुकोण

Updated on 7 Nov, 2017 at 4:04 pm

Advertisement

सितारों को निहारना, उनसे प्रेरित होना और उनकी बातेंं करना आम लोगों का शगल होता है। जाने-अनजाने में ही बॉलीवुड सितारे कब जो हमारी जिन्दगी का हिस्सा बन जाते हैं, पता ही नहीं चलता। लोग सितारों के बारे में जानना चाहते हैं। सोशल मीडिया ने इसे बेहद आसान बना दिया है। सितारे भी अपने प्रशंसकों से वन-टू-वन संपर्क में रहना चाहते हैं। यही वजह है कि सितारे खुद सोशल मीडिया अकाउन्ट्स हैन्डल करते हैं। हालांकि, कई बार यह सितारों पर भारी पड़ जाता है और उन्हें ट्रोल किया जाता है।

जब हम बॉलीवुड सितारों की बात करते हैं तब दीपिका पादुकोण को नजरअंदाज नहीं कर सकते।

इस साल की बहुचर्चित फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म में दीपिका ने मुख्य भूमिका निभाई है। अभी हाल में ही पद्मावती का ट्रेलर रिलीज किया गया है। वहीं, इस फिल्म का गाना ‘घूमर’ भी इन्टरनेट पर धूम मचा रहा है। न केवल फिल्म के ट्रेलर को बल्कि इस गाने को भी दीपिका के प्रशंसकों की तरफ से जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिला है।

यही वजह है कि दीपिका लगातार पार्टियों में व्यस्त हैं। एक के बाद एक पार्टीज की तस्वीरों से सोशल मीडिया पटा हुआ है। हालांकि, एक तस्वीर दीपिका पर भारी पड़ती नजर आ रही है।

यह तस्वीर रनबीर कपूर के भाई अरमान जैन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। तस्वीर में दिख रहा है कि दीपिका पादुकोण अपने दोस्तों के कंधों पर हाथ रखकर फोटो खिंचवाने के लिए पोज दे रही हैं।

View this post on Instagram

Advertisement

About last night! Thank you @deepikapadukone

A post shared by Armaan Jain (@therealarmaanjain) on

एक और तस्वीर।

इस तस्वीर की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स ने दीपिका को आड़े हाथों लिया है। सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि दीपिका ने शराब पी रखी है और यही वजह है कि वह ठीक से खड़ी नहीं हो पा रही हैं। इसलिए उन्होंने दूसरों के कंधों का सहारा लिया हुआ है। इसके बाद दीपिका को ट्रोल किया गया।

इन तस्वीरों को देखकर आपको क्या लगता है?

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement