हूबहू दीपिका पादुकोण की तरह दिखती है साउथ की यह मशहूर अभिनेत्री, देखें तस्वीरें

author image
4:49 pm 10 Jun, 2018

Advertisement

कहते हैं दुनिया में एक ही शक्ल के कई इंसान होते हैं। आपने भी कई लोग ऐसे देखें होंगे, जिनकी शक्ल आपस में काफी मिलती हैं। बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियां भी ऐसी हैं, जिनके हमशक्ल को देखकर लोग भी धोखा खा जाते हैं। सलमान, शाहरुख, ऋतिक, आमिर, प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा समेत कई सुपरस्टार्स के डुप्लिकेट या हमशक्ल हैं, जिन्हें पहली नजर में देखकर आप भी धोखा खा सकते हैं। आज हम आपको दीपिका पादुकोण की हमशक्ल के बारे में बता रहे हैं। वैसे, कई बार लोग दीपिका की तुलना हॉलीवुड अभिनेत्री इरिना शायक से भी कर चुके हैं, लेकिन हम जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं वो साउथ अभिनेत्री हैं।

 

इरिना शायक (दाएं) filmymantra

 


Advertisement

साउथ इंडियन इंडस्ट्री में काम करने वाली इस एक्ट्रेस को दीपिका पादुकोण का हमशक्ल कहा जाता है।

 

 

कई मौकों पर तो दोनों का लुक काफी हद तक एक-दूसरे से मिलता है। सोशल मीडिया पर भी अक्सर लोग दोनों के लुक को लेकर बात करते हैं। साउथ की इस अभिनेत्री का नाम अमला पॉल है।

 

 

दोनों के स्टाइल और फैशन सेंस में काफी समानताएं देखने को मिलती हैं। इन दोनों के चेहरे के फीचर्स भी एक-दूसरे से बहुत हद तक मिलते हैं।

 

26 अक्टूबर, 1991 को एर्नाकुलम में जन्मीं एक्ट्रेस अमला पॉल तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री हैं।

 

अमला ने एक इंटरव्यू में कहा भी था कि यह उनके लिए सम्मान की बात है कि उन्हें दीपिका की हमशक्ल कहा जाता है।

 

उन्होंने अलुवा के निर्मला हायर सेकेंडरी स्कूल से प्राथमिक शिक्षा ली है। इसके बाद सेंट टेरेसा कॉलेज से कम्युनिकेटिव इंग्लिश में बीए की डिग्री हासिल की।

 

इसी दौरान उनकी किस्मत चमकी। मलयालम डायरेक्टर लाल जोस की नजर उनपर पड़ी और उन्हें अपनी फिल्म ‘नीलाथमारा’ में सपोर्टिंग रोल ऑफर कर दिया।

 

 

साल 2011 में फिल्म ‘देइवा थिरुमगल’ के डायरेक्टर एएल विजय और अमला पॉल के बीच प्यार की शुरुआत हुई। दोनों 2014 को चेन्नई में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों का ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और दोनों 2016 में अलग हो गए।

 

View this post on Instagram

No reason to hide and every reason to flaunt ✨

A post shared by Amala Paul ✨ (@amalapaul) on


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement